Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायकों के दिल्ली दौरे पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम बोले- समय आने पर सब तय होगा

विधायकों के दिल्ली दौरे पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का अहम बयान सामने आया है. मोहन मरकाम ने कहा कि अगर कोई विधायक दिल्ली जाना चाहता है तो जाए. हाईकमान से मिलने में कोई दिक्कत नहीं है. क्या हो रहा है क्या नहीं हो रहा है, जो नेता गए है वही बता पाएंगे. हाईकमान ने कोई भी निर्देश नहीं दिया है. बात संगठन के संज्ञान में है. बृहस्पत सिंह के बयान पर मोहन मरकाम ने कहा कि समय आने पर सब तय होगा.

मरकाम बोले- केंद्र कर रही राजनीतिक दुरूपयोग, अजय ने कहा- झूठ की राजनीति कर रही कांग्रेस
X

मोहन मरकाम (फाइल फोटो)

रायपुर. विधायकों के दिल्ली दौरे पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का अहम बयान सामने आया है. मोहन मरकाम ने कहा कि अगर कोई विधायक दिल्ली जाना चाहता है तो जाए. हाईकमान से मिलने में कोई दिक्कत नहीं है. क्या हो रहा है क्या नहीं हो रहा है, जो नेता गए है वही बता पाएंगे. हाईकमान ने कोई भी निर्देश नहीं दिया है. बात संगठन के संज्ञान में है. बृहस्पत सिंह के बयान पर मोहन मरकाम ने कहा कि समय आने पर सब तय होगा.

छत्तीसगढ़ में भी फिर से सियासी उठापठक शुरू हो सकती है. बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के 12 कांग्रेस विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं. उन्होंने आलाकमान से मिलने का वक्त मांगा है. ये सभी विधायक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग छत्तीसगढ़ में बदलाव के खिलाफ दिल्ली पहुंचे हैं.

और पढ़ें
Next Story