Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

...तो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेगा छत्तीसगढ़ का परिवेश धर..

परिवेश धर ने किया बिलासपुर और छत्तीसगढ़ को गौरवान्वित। IPL टीम मुंबई इंडियन्स में फाइनल ट्रायल के लिए परिवेश को मुंबई बुलाया गया है, जहां प्रथम ट्रायल में चयनित होने के बाद। अब कल 23 दिसम्बर को होगा फाइनल ट्रॉयल। ट्रायल में सफ़ल होने पर परिवेश धर मुंबई इंडियन्स के लिए खेलेंगे IPL। पढ़िए बड़ी ख़बर..

...तो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेगा छत्तीसगढ़ का परिवेश धर..
X

बिलासपुर: प्रदेशवासियों के लिए बड़े ही गर्व कि बात है की छत्तीसगढ़ के उदयीमान क्रिकेट खिलाड़ी परिवेश धर को मुंबई इंडियंस आईपीएल टीम में ट्रायल के लिए मुंबई बुलाया गया। छत्तीसगढ़ के परिवेश धर (Parivesh dhar Fast bowler-batsman) एवं शुभम सिंह (Shubah Singh Bhilai leg spinner)को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian Impressed) में 29 नवंबर एवं 30 नवंबर को मुंबई में ट्रायल के लिए बुलाया गया था। जहां शुभम सिंह अपने प्रथम प्रयास में सफल नहीं हो पाए। लेकिन बिलासपुर के परिवेश धर ने अपने तूफानी गेंदबाजी और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दर्शकों और मुंबई इंडियन सेलेक्टेर्स का दिल जीत लिया और फाइनल ट्रायल के लिए चयनित हो गए। अब कल २३ दिसंबर को उनका फाइनल ट्रायल होना है।

हाल ही में चंडीगढ़ में मोहाली में चल रहे अंडर 25 बीसीसीआई क्रिकेट टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ के परिवेश धर ने शानदार परफॉर्मेंस बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी के द्वारा देश के सर्वोत्तम टीम बड़ौदा एवं सौराष्ट्र के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के कारण उन्हें मुंबई इंडियंस टीम में ट्रायल्स के दिए बुलाया गया था। परिवेश धर पिछले वर्ष मुस्ताक अली टूर्नामेंट खेल चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने विगत सात-आठ वर्षों से अंडर 14 अंडर 16 एवं पिछले 2 वर्षों से अंडर -19 का छत्तीसगढ़ के तरफ से प्रतिनिधित्व करते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। परिवेश धर ऑलराउंडर खिलाड़ी है, तथा भारत के सर्वोत्तम कैंपन NCA भी दो बार कर चुके हैं। छत्तीसगढ़ एवं बिलासपुर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई है ।

Next Story