Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेस क्लब में नववर्ष मिलन समारोह : कोरोना काल के काम पर होरा का सीएम ने किया सम्मान

रायपुर के प्रेस क्लब में आज नए साल 2022 के आगाज पर नववर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिरकत दी। रायपुर प्रेस क्लब ने आज इस मौके पर रायपुर के कोरोना योद्धाओं और समाजसेवियों के सम्मान का भी आयोजन किया था, जिन्हें सीएम बघेल ने मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया। कार्यक्रम में 'हरिभूमि-INH' के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी भी मौजूद थे। पढ़िए पूरी ख़बर...

प्रेस क्लब में नववर्ष मिलन समारोह : कोरोना काल के काम पर होरा का सीएम ने किया सम्मान
X

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के प्रेस क्लब में आज नए साल 2022 के आगाज पर नववर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिरकत दी। रायपुर प्रेस क्लब ने आज इस मौके पर रायपुर के कोरोना योद्धाओं और समाजसेवियों के सम्मान का भी आयोजन किया गया था, जिन्हें सीएम बघेल ने मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया। इस संबंध में जानकारी प्रेस क्लब अध्यक्ष दामु अम्बाडारे ने देते हुए बताया CM बघेल ने ग्रैंड न्यूज ग्रुप के CMD होरा का कोरोना काल के दौरान किए हुए कार्यों हेतु सम्मान किया, रायपुर के तीन डॉक्टर भी सम्मानित हुए।

होरा ने रायपुर प्रेस क्लब में कोरोना महामारी से पत्रकारों को सुरक्षित रखने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से विशेष तौर पर अनुमति प्राप्त की और टीकाकरण केंद्र खुलवाया, जिसका लाभ ना केवल पत्रकारों और उनके परिजनों को मिला, बल्कि परिचित लोगों ने भी इस मौके पर भरपूर लाभ लिया। जिसके लिए रायपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने सीजीओए महासचिव होरा के प्रति आभार व्यक्त किया और आज उन्हें मुख्यमंत्री बघेल के हाथों सम्मानित भी कराया।

इस मौके पर राजधानी रायपुर के तीन वरिष्ठ डॉक्टरों को भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सम्मानित किया, जिसमें रायपुर एम्स के डायरेक्टर डॉ। एम नितिन नागलकर, रामकृष्ण केयर अस्पताल के डायरेक्टर डॉ। संदीप दवे एवं डॉ। सुंदरानी का नाम शामिल है। इस मौके पर जनसंपर्क आयुक्त दीपांशु काबरा व संचालक सौमिल रंजन चौबे विशेष तौर मौजूद रहे।

Next Story