Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सत्रावसान की घोषणा पर विपक्ष ने जताई नाराजगी, विधानसभा अध्यक्ष से मिले बीजेपी विधायक, बोले- ये गलत परंपरा की शुरुआत...

वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि हमें कल कार्यवाही में भाग लेना था. हमने तय किया था कि कल किस मुद्दे को रखेंगे. हमें सूचना ही नहीं और सत्रावसान कर दिया गया. इसे सही कैसे माना जा सकता है.

सत्रावसान की घोषणा पर विपक्ष ने जताई नाराजगी, विधानसभा अध्यक्ष से मिले बीजेपी विधायक, बोले- ये गलत परंपरा की शुरुआत...
X

रायपुर. सत्र के पहले ही सत्रावसान के मसले पर असहमति और अप्रसन्नता प्रकट करने भाजपा विधायक दल के प्रतिनिधि विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत से मिले. इस प्रतिनिधि मंडल में वरिष्ठ विधायक ननकीराम कँवर, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, नारायण चंदेल और सौरभ सिंह शामिल थे.

वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आप हमारे अभिभावक हैं और हम आपको यह बताने आए हैं कि यह ग़लत परंपरा की शुरुआत हो रही है. हमें विश्वास में नहीं लिया गया. वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि हमें कल कार्यवाही में भाग लेना था. हमने तय किया था कि कल किस मुद्दे को रखेंगे. हमें सूचना ही नहीं और सत्रावसान कर दिया गया. इसे सही कैसे माना जा सकता है. विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने गंभीरता से उन सभी की बातों को सुना. अपनी भावनाओं की अनुशासित अभिव्यक्ति कर भाजपा विधायक दल रवाना हो गया.

वहीं अजय चंद्राकर ने दूरभाष पर कहा कि सदन की जिन उच्च परंपराओं का पालन होता रहा है, और जिसे सुचारु रुप से क्रियान्वित करने-कराने की जवाबदेही संसदीय कार्य मंत्री के रूप में रविंद्र चौबे की है, और जो उनकी छवि रही है. आज के इस पूरे मसले से उनकी छवि बुरी तरह प्रभावित हुई है.

Next Story