Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर ओपी चौधरी ने किया पलटवार, कहा- कांग्रेस में गांधी परिवार के तलवे चाटने की संस्कृति

संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर ओपी चौधरी ने पलटवार किया है. ओपी चौधरी ने कहा कि ये भाषाई संस्कार कांग्रेस में ही होते हैं. जिसमें परिवारवाद, चापलूसीवाद और गांधी परिवार के तलवे चाटने की संस्कृति है. भारतीय जनता पार्टी में पूरा संगठन 365 दिन 12 महीने कार्य करते हैं. भारतीय जनता पार्टी कुर्सी मात्र के लोभ से संचालित होने वाली राजनीतिक पार्टी नहीं है. भाजपा राष्ट्र निर्माण को समर्पित करने वाली पार्टी है. कांग्रेस इस बात को समझ नहीं सकती है.

मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर ओपी चौधरी ने किया पलटवार, कहा- कांग्रेस में गांधी परिवार के तलवे चाटने की संस्कृति
X

भिलाई. संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर ओपी चौधरी ने पलटवार किया है. ओपी चौधरी ने कहा कि ये भाषाई संस्कार कांग्रेस में ही होते हैं. जिसमें परिवारवाद, चापलूसीवाद और गांधी परिवार के तलवे चाटने की संस्कृति है. भारतीय जनता पार्टी में पूरा संगठन 365 दिन 12 महीने कार्य करते हैं. भारतीय जनता पार्टी कुर्सी मात्र के लोभ से संचालित होने वाली राजनीतिक पार्टी नहीं है. भाजपा राष्ट्र निर्माण को समर्पित करने वाली पार्टी है. कांग्रेस इस बात को समझ नहीं सकती है.

आईएएस अधिकारी से नेता बने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सह प्रभारी ओपी चौधरी ने यह बयान भिलाई के एक निजी होटल में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के कार्यक्रम के दौरान दिया. इसके पहले संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत का एक बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा को विपक्ष की भूमिका में दिखना होगा. ऐसा नहीं हुआ तो उन्हें पार्टी हाईकमान से हंटर पड़ेगा. इस पर ओपी चौधरी ने कहा कि भाजपा अपना कार्य कर रही है. संगठन के सभी लोग अपना काम कर रहे हैं.

ओपी चौधरी ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कहा कि भिलाई, रिसाली, चरौदा, जामुल सहित प्रदेश में जहां भी निकाय चुनाव होना है, वहां भाजपा सक्रिय रूप से काम कर रही है. भाजपा कांग्रेस के तीन साल के कार्यकाल को जनता के बीच बेनकाब करेगी. कांग्रेस ने जिस तरह से तीन साल में आतताई ढंग से काम किया है, वह खुद जनता के बीच बेनकाब हो रही है. कांग्रेस ने लोगों के सामने सिर्फ वादाखिलाफी करने का काम किया है। ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं। कांग्रेस ने जनता से प्रॉपर्टी टैक्स घटाने का वादा किया था, लेकिन उल्टा उसे बढ़ाने का काम किया गया है. इन्हीं सारे मुद्दों को लेकर भाजपा लोगों के बीच जाएगी और उसे बेनकाब करेगी.

Next Story