Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

8 अगस्त को होगी ओलंपिक संघ की बैठक, चुनाव भी स्थगित

छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन (CGOA) की 30 जुलाई को होने वाली आमसभा और चुनाव स्थगित। पढ़िए पूरी खबर-

8 अगस्त को होगी ओलंपिक संघ की बैठक, चुनाव भी स्थगित
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन (CGOA) की 30 जुलाई को होने वाली आमसभा और चुनाव को स्थगित कर दिया गया है। अब यह बैठक 8 अगस्त को आयोजित की जाएगी। बताया जा रहा है कि इसी दिन कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराया जाएगा। प्रदेश के कई जिलों में लॉकडाउन की स्थिति निर्मित होने के कारण बैठक की तिथि को एक बार फिर आगे बढ़ाई गई है। यह बैठक 8 अगस्त को रायपुर के वीआईपी रोड स्थित एक निजी होटल में सुबह 11 बजे बैठक बुलाई गई है।

बता दें इसके पहले बैठक 25 जुलाई को होने वाली थी इसके बाद इसे 30 जुलाई तक स्थगित कर दिया गया था। राजधानी समेत कई जिलों में 22 से 28 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन लगने के कारण 25 जुलाई को होने वाली CGOA की आमसभा और चुनाव को स्थगित किया गया था।

बैठक से पहले कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराया जाएगा, जिसमें दो लोग छत्तीसगढ़ स्विमिंग संघ के सचिव सही राम जाखड़ और छत्तीसगढ़ हॉकी संघ के अध्यक्ष मोहम्मद फिरोज अंसारी ने मैदान में हैं। इसके बाद सभी चुने गए पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों की उपस्थिति में आमसभा होगी। सीओए में कोषाध्यक्ष के अलावा अध्यक्ष व महासचिव समेत सभी पदाधिकारी निर्विरोध चुने जा चुके हैं। अध्यक्ष पद पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और महासचिव पद पर गुरुचरण सिंह होरा सर्वसम्मति से चुने गए हैं। इनके अलावा इनके अलावा 10 उपाध्यक्ष, 06 संयुक्त सचिव और 12 कार्यकारिणी सदस्य भी निर्विरोध चुने गए हैं। वहीं, सीजीओए में पहली बार एसोसिएट पदाधिकारी भी बनाए गए हैं।

Next Story