Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना काल में जनसेवा करेगी एनएसयूआई : जारी किए हेल्पलाइन नंबर्स

एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने प्रदेश के 32 जिलों के लिए जारी किया कोविड हेल्पलाइन नम्बर। रायपुर जिले के लिए 40, कोरिया जिले के लिए 15, नवगठित मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले के लिए 15 एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के नम्बर जारी किए गए हैं। इसी तरह प्रदेश के अन्य जिलों के लिए भी नम्बर जारी हुए हैं। पढ़िए पूरी खबर...

कोरोना काल में जनसेवा करेगी एनएसयूआई : जारी किए हेल्पलाइन नंबर्स
X

मनेन्द्रगढ़। एनएसयूआई छात्र हित के साथ-साथ जनसेवा व समाज सेवा के लिए सदैव तत्पर रही है। छात्रों के साथ ही समाज के हर वर्ग के लिए कार्य एनएसयूआई समय समय पर करते आई है। जनसेवा की इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए एनएसयूआई प्रदेश स्तरीय कोविड हेल्पलाइन नम्बर जारी कर रही है। ये बातें एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने मनेन्द्रगढ़ में आयोजित एक प्रेसवार्ता में कही। एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश स्तरीय कोविड हेल्पलाइन नम्बर जारी करते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर पूरे देश के साथ ही छत्तीसगढ़ में भी दस्तक दे रही है। कोरोना की दोनों लहर के दौरान प्रदेशभर के लोगों को मदद के लिए जूझना पड़ा है। इसी को देखते हुए एनएसयूआई द्वारा प्रदेश के 32 जिलों के लिए कोविड हेल्पलाइन नम्बर जारी किया गया है। प्रदेश के 32 जिलों में 350 एनएसयूआई कार्यकर्ता कोविड हेल्पलाइन के तहत 24 घंटे कोविड से जुड़ी हर प्रकार की सहायता के लिए उपलब्ध रहेंगे।

हर जिले में काम करेगी हेल्पलाइन

एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने प्रेसवार्ता में बताया की प्रदेश के हर जिले में एनएसयूआई कोविड हेल्पलाइन काम करेगी। इसके लिए सभी जिलों के एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के नम्बर जारी किए गए है। रायपुर जिले के लिए 40, कोरिया जिले के लिए 15, नवगठित मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले के लिए 15 एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के नम्बर जारी किए गए हैं। इसी तरह प्रदेश के अन्य जिलों के लिए भी नम्बर जारी हुए हैं।

Next Story