Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज्यपाल अनुसुइया उइके के जन्मदिन पर नहीं होगा कोई आयोजन, कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील

राज्यपाल ने आमजनों से अपील की है कि वर्तमान समय में कोरोना से जंग जारी है, भीड़ वाले जगहों में जाने से बचें, सामाजिक दूरी का पालन करें, मास्क अवश्य लगाएं तथा हाथों को बार-बार धोते रहें। पढ़िए पूरी खबर-

राज्यपाल अनुसुइया उइके के जन्मदिन पर नहीं होगा कोई आयोजन, कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील
X

रायपुर। राज्यपाल अनुसुईया उइके ने कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के मद्देनजर इस बार 10 अप्रैल को अपने जन्मदिन के अवसर पर राजभवन में कोई भी आयोजन नहीं करने का निर्णय लिया है। राज्यपाल को जन्मदिन पर शुभकामना संदेश सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदान कर सकते हैं। राज्यपाल ने आमजनों से अपील की है कि वर्तमान समय में कोरोना से जंग जारी है। पिछले कुछ दिनों में संक्रमण की दर बढ़ी है। उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शासन के दिशा-निर्देशों का पालन करें और विशेष सावधानी बरतें। साथ ही भीड़ वाले जगहों में जाने से बचें, सामाजिक दूरी का पालन करें, मास्क अवश्य लगाएं तथा हाथों को बार-बार धोते रहें। साथ ही प्रशासन द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के नियमों का अवश्य पालन करें।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना दिन-ब-दिन कहर बरपा रहा है। संक्रिमतों का आंकड़ा रोज नए रिकार्ड की ओर बढ़ रहा है, जिसके चलते छत्तीसगढ़ के कई जिलों में लॉकडाउन करने का आदेश जारी कर दिया गया है। राजधानी रायपुर में भी दस दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। रायपुर जिले को 9 अप्रैल को शाम 6 बजे से 19 अप्रैल तक सुबह 6 बजे तक कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है। इस अवधि के दौरान जिले की सभी सीमाएं सील रहेंगी।

Next Story