Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवनिर्मित परिसर की नई दुकानें अगस्त से होंगी गुलजार, 68 व्यवसायियों का इंतजार होगा खत्म

जवाहर बाजार पार्किंग सह कमर्शियल कांप्लेक्स प्रोजेक्ट में 68 प्रभावित व्यवसायियों को अब नवनिर्मित कांप्लेक्स में व्यवस्थापन के तहत नई दुकानें मिलेंगी। इसमें से 14 व्यवसायियों ने आवंटन के बाद नई दुकान की निर्धारित राशि का पूरा भुगतान बाजार विभाग को कर दिया है। इन्हें 6 जुलाई को नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिव डहरिया एवं महापौर एजाज ढेबर के हाथों नई दुकान की चाबी साैंपी जाएगी।

नवनिर्मित परिसर की नई दुकानें अगस्त से होंगी गुलजार, 68 व्यवसायियों का इंतजार होगा खत्म
X

रायपुर. जवाहर बाजार पार्किंग सह कमर्शियल कांप्लेक्स प्रोजेक्ट में 68 प्रभावित व्यवसायियों को अब नवनिर्मित कांप्लेक्स में व्यवस्थापन के तहत नई दुकानें मिलेंगी। इसमें से 14 व्यवसायियों ने आवंटन के बाद नई दुकान की निर्धारित राशि का पूरा भुगतान बाजार विभाग को कर दिया है। इन्हें 6 जुलाई को नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिव डहरिया एवं महापौर एजाज ढेबर के हाथों नई दुकान की चाबी साैंपी जाएगी।

जवाहर बाजार परिसर में यह कार्यक्रम शाम 4 बजे से आयोजित है।नगर निगम और रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के बहुप्रतीक्षित जवाहर बाजार प्रोजेक्ट में 6 जुलाई से नई दुकानों का कब्जा देने का सिलसिला शुरू होगा। राज्य शासन ने प्रोजेक्ट प्रभावित 21 कारोबारियों के नामांतरण की अनुमति दे दी है। 4 जुलाई को शासन से एक साल से लंबित कारोबारियों ने नाम हस्तांतरण की प्रक्रिया को अनुमति दी गई। इनमें से 14 काराेबारियों ने नई दुकान आवंटन के बाद निर्धारित राशि का पूरा भुगतान बाजार विभाग को कर दिया है। प्रथम चरण में इन व्यवसायियों को नगरीय प्रशासन मंत्री के मुख्य आतिथ्य और महापौर एजाज ढेबर, सभापति प्रमोद दुबे, राजस्व विभाग अध्यक्ष अंजलि-राधेश्याम विभार की मौजूदगी में इन नई दुकानों की चाबी साैंपी जाएगी।

इन आवंटितियों को मिलेगी नई दुकान की चाबी

राजकुमार- दयालदास- नवीन दुकान क्रमांक 260

नरेश कुमार- प्रकाश माखीजा- दुकान क्रमांक 240

सुभाष बजाज- नानकराम- दुकान क्रमांक 540

नानकराम- भीखामल- 55 नंबर की दुकान

मेसर्स शंकर राय जनरल स्टोर्स प्रोप्राइटर : कृष्णा राय 59 नंबर दुकान

भरत कुमार अजवानी- साधुराम- दुकान नंबर 620

राजेश कुमार -मंघाराम- दुकान नंबर 50 -बी

अरुण कुमार- शंकर- 60 नंबर की दुकान

मोहनलाल - किशोमल- 67-बी

पूरनलाल -भेरूमल- 640

राजेश चावला- स्व. सफरमल-48-ए

सत्यवो लक्ष्मण- मिल्कीमल- 48-बी

तरूण चटर्जी - सुधांशु चटर्जी भुवन- 80

बहादुर सिंह - मेघराज- 22

अगस्त तक व्यवस्थापनजवाहर बाजार से हटाए गए 68 कारोबारियों को उसी स्थान पर नई दुकानें बनाकर दी जा रही हैं। इन सभी कारोबारियों से अगस्त अंत तक अपना व्यवसाय शुरू करने कहा गया है। नई दुकान की चाबी सौंपने की शुरुआत 6 जुलाई से कर रहे हैं।

- एजाज ढेबर, महापौर, रायपुर

Next Story