Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शंकरगढ़ में नए SDM कोर्ट का हुआ शुभारंभ, प्रवेश पैकरा बने पहले SDM

शंकरगढ़ में नए एसडीएम कार्यालय का शुभारंभ किया गया। जहां के पहले एसडीएम डिप्टी कलेक्टर प्रवेश पैकरा होंगे। नए एसडीएम कार्यालय खोले जाने के बाद जिले में अब कुल 6 राजस्व अनुविभाग होंगे। क्षेत्र की एक बड़ी मांग पूरी हुई है, जिससे क्षेत्र के सैकड़ों गांव के लोगों को राहत मिलेगी।

शंकरगढ़ में नए SDM कोर्ट का हुआ शुभारंभ, प्रवेश पैकरा बने पहले SDM
X

बलरामपुर। शंकरगढ़ में एसडीएम (SDM) खोले जाने की मांग आज पूरी हो गई। कलेक्टर इंद्रजीत सिंह चंद्रवाल व संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज के द्वारा शंकरगढ़ में नए एसडीएम कार्यालय का शुभारंभ किया गया। जहां के पहले एसडीएम डिप्टी कलेक्टर प्रवेश पैकरा होंगे।

बता दें क्षेत्र के लोगों को एसडीएम कार्यालय जाने के लिए करीब 40 किलोमीटर दूर कुसमी तक की दूरी तय करनी पड़ती थी, यह शंकरगढ़ के लोगों के लिए एक बड़ी समस्या थी। इसलिए ग्रामीणों की मांग थी कि उनके लिए गांव में ही एसडीएम कार्यालय बनवाया जाए। इस संबध में संसदीय सचिव व विधायक चिंतामणि महाराज ने 29 मई को कलेक्टर को पत्र लिखकर एसडीएम कार्यालय खोले जाने की मांग की थी। जिसके बाद 5 जून को बलरामपुर कलेक्टर ने शंकरगढ़ में एसडीएम कार्यालय खोले जाने का आदेश दिया था।

गौरतलब है क्षेत्र की एक बड़ी मांग पूरी हुई है, जिससे क्षेत्र के सैकड़ों गांव के लोगों को राहत मिलेगी। नए एसडीएम कार्यालय खोले जाने के बाद जिले में अब कुल 6 राजस्व अनुविभाग होंगे।

Next Story