Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खमतराई और विधानसभा में बदमाशों की नई हिस्ट्रीशीट तैयार

दिल्ली : चार बार बेची गई एक ढ़ाई साल की बच्ची, बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने किया बरामद
X
प्रतीकात्मक फोटो

रायपुर. शहर में अपराध पर नियंत्रण बरकार रखने के लिए पुलिस ने गुंडा लिस्ट अभियान के तहत फिर नए बदमाशों की हिस्ट्रीशीट तैयार की है। खमतराई और विधानसभा में बदमाशों के अपराधों की छंटनी के बाद नए नाम गुंडालिस्ट और निगरानी बदमाशों की सूची में शामिल किया है। फोटो जारी कर निगरानियों की जानकारी सूचना पटल पर चस्पा करने की जानकारी दी है। दो दिन पहले नए पुलिस कप्तान अजय यादव के निर्देश पर एसएसपी कार्यालय से दर्जनभर बदमाशों के नाम नई सूची में दर्ज किया गया।

एसएसपी यादव ने बताया, कोरोना लॉकडाउन खुलने के बाद पुराने बदमाश कभी भी आर्थिक अपराध को अंजाम दे सकते हैं। लिहाजा गुंडा बदमाश की पुरानी सूची अपडेट की जा रही है। एएसपी तारकेश्वर पटेल के मुताबिक शहर ही नहीं, देहात के हिस्सों में भी पुलिस ने नई सूची बनाई है। अभनपुर, आरंग के साथ धरसीवा थाना क्षेत्र में कई पुराने बदमाश शामिल हैं, जिनकी नई हिस्ट्रीशीट बनाई गई है। ऐसे अपराधी जिनके जिले में पांच से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। पैसों के लेनदेन में मारपीट या फिर चोरी-लूट जैसी घटनाओं में इनकी संलिप्तता है, बदमाशों की छंटनी करते हुए उनके लिए निगरानी बढ़ाई गई है। विधानसभा में आबदी उर्फ छोटू, शुभम उर्फ बाबा साहू,, शेखचंद, खीरधर तांडी और अविनाश तांडेकर के पुराने मामलों को देखते हुए उन्हें लिस्टेड किया गया है।

खमतराई में चार निगरानी और एक गुंडा लिस्टेट

थाना प्रभारी आरके साहू ने बताया, वरिष्ठ अफसरों के दिशा निर्देश पर विशेष अभियान के तहत थाना में नई हिस्ट्रीशीट खोली गई है। 4 आरोपियों को निगरानी बदमाश और एक को गुंडा लिस्ट में शामिल किया गया है। रोशन शर्मा-भनपुरी, सिद्धार्थ तिवारी- रामेश्वर नगर, रामेश साहू-बीरगांव, राजकुमार शाह (निगरानी) और कोमल साहू को (गुंडालिस्ट में) शामिल किया गया।

Next Story