Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नक्सलियों ने दी नेताओं को खुली धमकी, पर्चे फेंक कहा- मौत की सजा देंगे, आप लोगों ने धोखा दिया है

शुक्रवार रात दंतेवाड़ा जिले में माओवादियों ने दस्तक दी। गांव पहुंचे नक्सलियों ने 6 नेताओं के नाम के धमकी भरे पर्चे फेंकते हुए पटाखे फोड़े। पर्चे में लिखा है- आप लोगों को जल-जंगल-जमीन नहीं बल्कि पुलिस में नौकरी चाहिए। साथ ही पर्चे में पुलिस समर्थक परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी गई है। पढ़िए पूरी ख़बर...

नक्सलियों ने दी नेताओं को खुली धमकी, पर्चे फेंक कहा- मौत की सजा देंगे, आप लोगों ने धोखा दिया है
X

दंतेवाड़ा: फुलपाड़ गांव के मीडियापारा में शुक्रवार रात दर्जनों नक्सली पहुंचे, गांव पहुंचे नकसलियों ने पहले पटाखे फोड़े। और फिर पर्चे फेंक कर चले गए, नक्सलियों ने पर्चे में लिखा है कि आप लोगों को जल-जंगल-जमीन नहीं बल्कि पुलिस में नौकरी चाहिए। गांव के युवाओं की पुलिस में भर्ती करवाई जा रही है। ऐसे दुश्मनों को जन अदालत लगा कर सजा देंगे। भारत देश के कोने-कोने में माओवादी पार्टी बढ़ रही है। कल के दिन में आप लोगों के घरों में बम फटने वाला है, इस विषय में आप लोगों को पता नहीं है। साथ ही पुलिस समर्थक परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी है।

नक्सलियों के पर्चे में 6 नेताओं के नाम से धमकी भी दी गयी है, जिसमें लिखा है आप लोगों ने धोखा दिया है। दुश्मनों का साथ देने वाले मुखबिरों को मौत की सजा देंगे। पर्चे में इनके नाम लिखे हैं- संजय तांती, सिंगड़ी मिडियाम, सोना मिडियाम, माई मिडियाम, कोर्री भीमा और भीमा। बताया जा रहा है कि, जिस समय नक्सलियों ने गांव में दस्तक दी थी उस समय इनमें से कोई भी गांव में मौजूद नहीं था।

जब तक दंतेवाड़ा की DRG टीम गांव पहुंचती तब तक नक्सली ग्रामीणों को धमकी देकर जंगल लौट गए। नक्सलियों ने जो पर्चे फेंके उसे जवानों ने बरामद किया। दंतेवाड़ा के SP डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा कि नक्सली खुद मान रहे हैं अंदरुनी गांवों में पुलिस के समर्थक हैं। नक्सलियों के इलाके में पुलिस की पैठ लगातार बढ़ रही है इसलिए वे बौखलाए हुए हैं।

Next Story