Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मानसिक रूप से विक्षिप्त ग्रामीण की नक्सलियों ने की गला रेत निर्मम हत्या

मानसिक रूप से विक्षिप्त ग्रामीण की माओवादियों ने की हत्या। मुखबिरी का आरोप लगाकर धारदार हथियार से हमला कर दिया वारदात को अंजाम। घर से निकालकर जनमिलिशिया के 4-5 सदस्यों ने हेमंत बंडी की निर्मम हत्या की। बासागुड़ा थानाक्षेत्र के तिम्मापुर गांव का मामला। पढ़िए पूरी ख़बर..

मानसिक रूप से विक्षिप्त ग्रामीण की नक्सलियों ने की गला रेत निर्मम हत्या
X

बीजापुर। शनिवार की रात घर में सो रहे मानसिक रूप से विक्षिप्त ग्रामीण हेमंत बंडी पर मुखबिरी का आरोप लगाकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। नक्सलियों ने बंडी की नक्सलियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। जानकारी अनुसार रात आठ बजे के लगभग जन मिलिशिया सदस्य के 4-5 नक्सली हेमंत बंडी के घर पहुंचे थे। मृतक हेमंत बंडी के स्वजनों के समझाने के बाद भी नक्सली पुलिस के लिए मुखबिरी का आरोप लगाते रहे और उसे घर के पीछे दरवाजे से 100 मीटर की दूरी पर ले उसकी धारदार हथियार कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।

घर से ले जाकर हत्या कर दी। हेमंत बंडी लगभग 10 वर्षों तक रोजगार सहायक की नौकरी भी किया है। दिमागी हालात ठीक न होने के कारण नौकरी छोड़ गांव में रहकर खेती-बाड़ी का काम कर रहा था। मानसिक रूप विक्षिप्त होने से गांव से कही बाहर नहीं जाता था। अपनी अपस्थिति दर्ज कराने के लिए अक्सर नक्सली ग्रामीणों की हत्या करते हैं। मानसिक रूप से विक्षिप्त हेमंत बंडी 3-4 वर्षों से तिम्मापुर में रहकर खेती बाड़ी का काम करता था।

Next Story