Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हत्या के मामले में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

गोलबाजार स्थित किताब लाइन में सोमवार रात चाकू से हमला कर बदमाश की हत्या करने वाले हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू समेत अन्य सामान बरामद किया गया है।

Video Viral: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा, एक की मौत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा

गोलबाजार स्थित किताब लाइन में सोमवार रात चाकू से हमला कर बदमाश की हत्या करने वाले हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। टीआई केके बाजपेयी ने बताया कि आरोपी मिराज कुरैशी उर्फ मिराज दादा निवासी उलेसा दरगाह के सामने बैजनाथपारा कोतवाली को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चाकू बरामद किया गया है। आरोपी पहले भी हत्या की कोशिश के मामले में जेल जा चुका है। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इसलिए हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक मृतक भोला तांडी और अपने चचेरे भाई सुमित तांडी के साथ सोमवार देर रात गोलबाजार स्थित किताब लाइन के मन्नत बुक स्टाल के पास वाइटनर खरीदने गया था। वहां मामूली बात पर आरोपी और भोला का विवाद हो गया। इस दौरान आरोपी ने कहा- मेरा नाम मिराज दादा है और बैजनाथपारा का रहने वाला हूं।

इसे लेकर उनके बीच हाथापाई हो गई। इसके बाद आरोपी मिराज ने चाकू निकाल लिया। यह देख भोला गोलबाजार मार्केट की तरफ दौड़ा। आरोपी मिराज उसके पीछे दौड़ा और साहू गंगा सुपारी दुकान के पास गली में मिराज ने उस पर चाकू से हमला कर दिया जिससे भोला गंभीर रूप से घायल हो गया था। थाने पहुंचने पर उसे पुलिस आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराने निकली पर रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी।


Next Story