Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: कलेक्टर कक्ष के सामने धरने पर बैठे सांसद विजय बघेल, कहा- दो वार्डों में मतों की गणना फिर करवाईये

सांसद विजय बघेल कलेक्टर कक्ष के सामने धरने पर बैठ गए हैं. दुर्ग सांसद विजय बघेल ने 10 वार्डों में चुनाव प्रभावित करने का मौखिक आरोप लगाया है. कलेक्टर को लिखित ज्ञापन सौंपकर दो वार्डों में पुनः गिनती की मांग की है.

Video: कलेक्टर कक्ष के सामने धरने पर बैठे सांसद विजय बघेल, कहा- दो वार्डों में मतों की गणना फिर करवाईये
X

दुर्ग. सांसद विजय बघेल कलेक्टर कक्ष के सामने धरने पर बैठ गए हैं. दुर्ग सांसद विजय बघेल ने 10 वार्डों में चुनाव प्रभावित करने का मौखिक आरोप लगाया है. कलेक्टर को लिखित ज्ञापन सौंपकर दो वार्डों में पुनः गिनती की मांग की है.

सांसद विजय बघेल ने अपने ज्ञापन में कहा है कि भिलाई नगर निगम के वार्ड क्रमांक 56 की भाजपा प्रत्याशी जे ललिता एवं वार्ड क्रमांक 64 की भाजपा प्रत्याशी उपासना साहू के मतगणना में अनियमितता करते हुए षडयंत्र पूर्वक मतगणना अधिकारी के द्वारा इन्हें हार घोषित कर दिया गया.

मतगणना के दौरान दोनों प्रत्याशियों द्वारा बार-बार निवेदन करने के बाद भी कुत्सित तरीके से अधिकारी ने अपनी मनमानी की है. सांसद विजय बघेल ने आगे कहा कि उनके द्वारा और प्रेम प्रकाश पाण्डेय के द्वारा लगातार मुख्य निर्वाचन अधिकारी ठाकुर राम सिंह को बार-बार इस अनियमितता की जानकारी देने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हुई. अतः जो असंवैधानिक तरीके से या अनियमितता हुई है उसको तत्काल सुधार करते हुए दोनों महिला पार्षदों को न्याय प्रदान करें.





Next Story