Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद विजय बघेल ने की बाजार चालू रखने की मांग, बोले- फीकी न पड़े भाई-बहन के त्योहार की मिठास...

सांसद विजय बघेल ने कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे से चर्चा कर बाजार को सुचारू रूप से चालू रखने की मांग की है. सांसद विजय बघेल ने कहा कि रक्षाबंधन के त्योहार में भाई-बहन के त्योहार की मिठास फीकी न पड़े. सांसद विजय बघेल ने कहा कि रक्षा बंधन त्योहार के चलते बाजार में मिठाइयों की मांग रहती है, जिसे देखते हुए अभी से निर्णय लिया जाना जरूरी है कि व्यापारी भी अपनी तैयारी पूरी कर सके.

सांसद विजय बघेल ने की बाजार चालू रखने की मांग, बोले- फीकी न पड़े भाई-बहन के त्योहार की मिठास...
X

दुर्ग. सांसद विजय बघेल ने कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे से चर्चा कर बाजार को सुचारू रूप से चालू रखने की मांग की है. सांसद विजय बघेल ने कहा कि रक्षाबंधन के त्योहार में भाई-बहन के त्योहार की मिठास फीकी न पड़े. सांसद विजय बघेल ने कहा कि रक्षा बंधन त्योहार के चलते बाजार में मिठाइयों की मांग रहती है, जिसे देखते हुए अभी से निर्णय लिया जाना जरूरी है कि व्यापारी भी अपनी तैयारी पूरी कर सके.

उन्हें कच्चे माल से लेकर हलवाई तक की व्यवस्था करनी पड़ती है, वहीं कई व्यवसायियों ने पहले से ही त्योहारी सीजन की तैयारी पूरी कर ली है, लेकिन बाजार के समय की वजह से उनका व्यापार संकट से गुजर रहा है. ऐसे में जिला प्रशासन को तैयारी करनी चाहिए कि इस भाई-बहन के त्योहार की मिठास फीकी न पड़े.

सांसद विजय बघेल ने बाजार के खुलने के समय को बदलने की भी मांग की है. उन्होंने वर्तमान में बाजार खुलने के समय सुबह 6 से 10 बजे को अव्यवहारिक बताते हुए इसे 8 से 12 बजे करने को कहा है, जिससे ग्रामीण इलाकों से शहरों में आने वाली जनता को बाज़ार से कोई सामान खरीदने में परेशानी का सामना न करना पड़े.

Next Story
Top