Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP: बेरहमों ने बकरे के लिए बच्चे को मार डाला, पुलिस ने 2 दिनों बाद किया इस ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश

किसानों पर गोलीबारी हो, या फिर लगातार हत्या, लूट, बलात्कार औऱ सामूहिक प्रताड़ना की वारदातें, मंदसौर जिले की अपनी एक अलग ही पहचान है। जिले में पुलिस की कप्तानी चाहे जिस भी अफसर के पास रही हो, वे मंदसौर की हिंसात्मक छवि को बदल पाने में खास कामयाबी नही हासिल कर पाए। अब ताजा समाचार के अनुसार ठीक दिवाली के दिन एक मासूम की हत्या के मामले का खुलासा हुआ है। पढ़िए पूरी खबर-

MP: बेरहमों ने बकरे के लिए बच्चे को मार डाला, पुलिस ने 2 दिनों बाद किया इस ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश
X

गरोठ (मंदसौर)। मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढाबला गुर्जर गांव में कालू सिंह नाम का बालक अपनी बकरियों को चराने जंगल में गया हुआ था। गांव के कुछ युवकों ने कालू सिंह द्वारा चराए जा रहे बकरा और बकरी में से एक चितकबरा बकरा को चुराकर बेचने की योजना बनाई।

जब कालू जंगल में बकरा और बकरी चरा रहा था, तभी इन युवकों ने कालू सिंह नामक मासूम बच्चे की जान ले ली। आरोपी संजय उर्फ संजू मेघवाल, निर्मल मेघवाल ढाबला गुर्जर ने बच्चे का सिर पत्थर से कुचल डाला। इन आरोपियों ने चोरी के बकरे को राजेंद्र उर्फ राजू खटीक हाल मुकाम गेलाना को 3500 रुपये में बेचने की तैयारी की थी। लेकिन 3 दिनों के भीतर पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर के मामले को सुलझाते हुए आरोपियों को बेनकाब कर दिया।

सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या, षड्यंत्र की आपराधिक धाराएं लगाते हुए पुलिस कार्यवाही कर रही है।

Next Story