Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रेकिंग न्यूज- माता छोड़ गई नवजात को, कुत्ते के बच्चों ने की रात भर देखभाल

लोरमी के सारिसताल गांव में पैरावट के पास एक नवजात बच्ची लावारिस हालत में पड़ी हुई मिली है। नवजात बच्ची जिस जगह पर मिली है, उस जगह कुत्ते के 4 बच्चे थे। फिर कुत्ते के बच्चों ने किया ये...

ब्रेकिंग न्यूज- माता छोड़ गई नवजात को, कुत्ते के बच्चों ने की रात भर देखभाल
X

मुंगेली। मुंगेली से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। नवजात बच्ची लावारिस हालत में छोटे-छोटे कुत्तों बीच मिली है। कुत्तों के बच्चों ने बच्ची का रात भर ध्यान रखा। ये शर्मसार कर देने वाली घटना लोरमी के सारिसताल गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार, लोरमी के सारिसताल गांव में गांव वालो को पैरवट के पास एक नवजात बच्ची लावारिस हालत में पड़ी हुई मिली है नवजात बच्ची जिस जगह पर मिली है उस जगह कुत्ते के करीब 4बच्चें पड़े हुए थे लेकिन राहत की बात यह है कि कुत्तों ने बच्ची को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया बल्की रात भर उसकी रक्षा करते रहे। नवजात बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है। ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी लोरमी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस वहा मौके पर पहुंची और बच्ची को चाइल्ड लाइन मुंगेली भेजा गया। बाल कल्याण समिति के द्वारा चलाए जा रहे चाइल्ड लाइफ परियोजना के ने बच्ची का नाम आकांक्षा रखा है। और बच्ची को कहा रखना है ये बाल कल्याण समिति तय करेगी। बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही है उसे डॉक्टरों के निगरानी में ऑब्जरवेशन में रखा जायेगा। मामला लोरमी के सारिसताल गांव का है। पुलिस की जांच जारी है।




Next Story