Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक ममता चंद्राकर हुई होम क्वारेंटाइन, महिला पुलिस अधिकारी के संक्रमित होने के बाद मचा हड़कंप

एक कार्यक्रम में शामिल होने पंडरिया विधायक ममता चन्द्राकर, महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री अनीला भेडिय़ा के साथ गई थी बिलासपुर। पढ़िए पूरी खबर-

विधायक ममता चंद्राकर हुई होम क्वारेंटाइन, महिला पुलिस अधिकारी के संक्रमित होने के बाद मचा हड़कंप
X

कवर्धा। छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। प्रदेश व जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच अप्रत्यक्ष रूप से एक कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के कारण पंडरिया विधायक ममता चन्द्राकर ने अपने परिवार व क्षेत्र की जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटीन में जाने का निर्णय लिया है।

उन्होंने इसकी सूचना कवर्धा अनुविभागीय अधिकारी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी तथा जिला सर्विलेंस अधिकारी को भी दे दी है। जिस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शुक्रवार को विधायक के कवर्धा स्थित निवास में पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही भी पूर्ण कर दी है। गत गुरूवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पंडरिया विधायक ममता चन्द्राकर, महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री अनीला भेडिय़ा के साथ बिलासपुर गई थी।

बताया जाता है कि बिलासपुर में मंत्री अनिला भेडिय़ा के साथ, जिस महिला पुलिस अधिकारी की ड्यूटी लगाई गई थी। उसकी रिपोर्ट ड्यूटी के दौरान ही कोरोना पॉजिटिव आ गई, जिसके बाद हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई और आनन-फानन में मंत्री के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों को सुरक्षा की दृष्टि से होम क्वारेंटीन होने की सलाह दी गई है। जिसे ध्यान में रखते हुए पंडरिया विधायक चन्द्राकर ने भी कवर्धा लौटते ही अपने आपको हॉम क्वारेंटीन कर लिया है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से 14 दिनों तक विधायक निवास न आने की अपील की है। अतिआवश्यक कार्यो के लिए मोबाईल पर संपर्क करने की बात भी कही है।

Next Story