Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी से परेशान थे विधायक देवव्रत सिंह, मौत के तीन महीने पहले जेवरात की चोरी का दिया था शिकायती पत्र

खैरागढ़ विधायक रहें देवव्रत सिंह और उनकी पत्नी विभा सिंह के बीच सब कुछ सामान्य नहीं था इसका एक और प्रमाण सामने आया है। स्व देवव्रत सिंह अपनी पत्नी से परेशान थे, जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में भी की थी। इसके अलावा पैतृक ज्वेलरी आभूषणों की चोरी की शिकायत व फोन कर एवं सार्वजनिक रूप से गाली-गालौच कर रुपए की मांग करने की बात भी सामने आई है।

पत्नी से परेशान थे विधायक देवव्रत सिंह, मौत के तीन महीने पहले जेवरात की चोरी का दिया था शिकायती पत्र
X

राजनांदगांव। खैरागढ़ विधायक रहें देवव्रत सिंह और उनकी पत्नी विभा सिंह के बीच सब कुछ सामान्य नहीं था इसका एक और प्रमाण सामने आया है। स्व देवव्रत सिंह अपनी पत्नी से परेशान थे, जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में भी की थी। इसके अलावा पैतृक ज्वेलरी आभूषणों की चोरी की शिकायत व फोन कर एवं सार्वजनिक रूप से गाली-गालौज कर रुपए की मांग करने की बात भी सामने आई है।

छुईखदान थाने से देवव्रत सिंह द्वारा पत्नी विभा के खिलाफ चोरी और मानसिक प्रताडऩा के जिक्र संबंधी आवेदन की प्रतिलिपि संलग्न कर उक्त आवेदन के समर्थन में दस्तावेज पेश किया है। बेटी शताक्षी, बेटे आर्यवत, बहन उज्जवला सिंह, स्मृति देवी भार्गव और आकांक्षा सिंह ने देवव्रत सिंह के तेरहवीं बाद 18 नवंबर 21 को एसडीएम को आवेदन दिया था और कमल विलास पैलेस में आधिपत्य संबंधी विवाद से बचने महल को सील करने की मांग की थी और सूचना के अधिकार तहत छुईखदान थाने से देवव्रत सिंह द्वारा विभा के खिलाफ चोरी और मानसिक प्रताडऩा के जिक्र संबंधी आवेदन की प्रतिलिपि संलग्न कर उक्त आवेदन के समर्थन में दस्तावेज पेश किया है।

शादी की नहीं दी जानकारी

देवव्रत सिंह ने लिखा है कि पहली पत्नी से तलाक बाद बच्चों की देखरेख और अन्य जरूरतों को देखते हुए उन्होंने अप्रैल 2017 में गाजियाबाद मे विधिवत विभा सिंह से विवाह किया था, शुरुआती छह महीने के बाद से संबंध बिगड़ते गए, किसी पुरुष मित्र को साथ रखने के लिए दबाव बनाने लगी जिसका विरोध करने पर गाली गलौच और बच्चों के सामने अश्लील हरकत करने पर आमादा हो गई। श्री सिंह ने लिखा है कि विवाह और बच्चे की पैदाइश को लेकर विभा सिंह ने झूठ बोला बाद में पता चला कि उसने शरीफ मोहम्मद नाम के मुस्लिम युवक से मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की है और बाद में उस युवक की लखनऊ की चल अचल संपति हड़प कर स्वामित्व पा ली है। श्री सिंह ने आवेदन में लिखा है कि विवाह के दौरान विभा ने सारी बातें छुपाई। इस संबंध में छुईखदान थाना प्रभारी रामेश्वर देशमुख ने बताया कि पूर्व में इस मामले की शिकायत थाने में की गई थी।

Next Story