Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्री भगत का एक और बयान- "आया राम गया राम जैसे लोगों का क्या जवाब देना..."

आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि- उन लोगों का क्या बात करना आया राम गया राम हैं... उनके आरोपों का क्या जवाब देना। पढ़िए पूरी खबर-

मंत्री भगत का एक और बयान- आया राम गया राम जैसे लोगों का क्या जवाब देना...
X

रायपुर। भाजपा किसान मोर्चा ने सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए 9 लाख क्विंटल धान खराब होने का दावा किया है। इस मामले में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बयान सामने आया है। अमरजीत भगत ने इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि- उन लोगों का क्या बात करना, आया राम गया राम हैं... उनके आरोपों का क्या जवाब देना।

उनके इस बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने इन आरोपों को गंभीरता से नहीं लिया। हालांकि वे खुद नहीं बता पाए कि कितना धान सड़ा है, कितना गायब है और कितना सूख चुका है। अमरजीत भगत ने केंद्र की तरफ उंगली बताते हुए कहा- ' केंद्र सरकार ने हमारा सहयोग नहीं किया, उन्होंने धान के उठाव का आंकड़ा पहले कुछ और कहा था लेकिन बाद में घटा दिया। हमारे पास 20 लाख क्विंटल अतिरिक्त था, जिसमें से 10 लाख वेंडरों को दिया जा चुका है, अब वेंडर जाने कि उसको कब उठाना है।

मंत्री ने अवैध उत्खनन और पत्रकारों से मारपीट के मामले में कहा कि- मेरे क्षेत्र में अवैध उत्खनन नहीं हो रहा है और ऐसा कुछ मारपीट जैसा हो रहा है तो उससे मेरा कोई संबंध नहीं है।

Next Story