Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डॉ रमन सिंह के बयान पर मंत्री अकबर का पलटवार- हाईकोर्ट ने संसदीय सचिव की नियुक्ति को अनुचित नहीं माना, न्यायालय के फैसले का सम्मान...

संसदीय सचिव की नियुक्ति पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के बयान पर मंत्री अकबर ने पलटवार किया है. मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि न्यायालय ने नियुक्ति को अनुचित नहीं माना था, और वे न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हैंं.

डॉ रमन सिंह के बयान पर मंत्री अकबर का पलटवार- हाईकोर्ट ने संसदीय सचिव की नियुक्ति को अनुचित नहीं माना, न्यायालय के फैसले का सम्मान...
X
md akbar

रायपुर. संसदीय सचिव की नियुक्ति पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के बयान पर मंत्री अकबर ने पलटवार किया है. मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि न्यायालय ने नियुक्ति को अनुचित नहीं माना था, और वे न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हैंं.

वन एवं विधि मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि कोर्ट में उन्होंने ये बात रखी थी कि रमन सिंह ने संसदीय सचिवों के रूप में अनुचित नियुक्ति की है. लेकिन हाईकोर्ट उनकी बातों से सहमत नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि न्यायालय ने नियुक्ति को अनुचित नहीं मानते हुए फैसला दिया था. वे न्यायालय का सम्मान करते हैं, और जो न्यायालय ने कहा वे उसका पालन कर रहै हैं.

गौरतलब है कि अकबर ने रमन सिंह के संसदीय सचिव बनाये जाने के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर करके उनकी नियुक्ति को चुनौती दी थी. हालांकि, हाईकोर्ट ने अकबर की याचिका को खारिज़ कर दिया था. अब कांग्रेस सरकार ने संसदीय सचिव बनाने का फैसला किया है. इसी पर रमन भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि उनकी सरकार के जिन-जिन निर्णयों का कांग्रेस ने विरोध किया था, उसे ये लागू कर रहे हैं.

Next Story