Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लाखों कार्यकर्ता घर से लेकर पार्टी कार्यालयों में करेंगे भगवान राम की पूजा

5 अगस्त की रात दीपोत्सव की तैयारी में जुटे भाजपा कार्यकर्ता

लाखों कार्यकर्ता घर से लेकर पार्टी कार्यालयों में करेंगे भगवान राम की पूजा
X

रायपुर. अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण का भूमिपूजन होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ से भाजपा के हजारों कार्यकर्ता जाना चाहते थे, लेकिन कोरोना के कारण सबके मन की इच्छा अधूरी रह गई। ऐसे में भाजपा प्रदेश संगठन ने अपने सभी कार्यकर्ताओं से घरों से लेकर भाजपा के स्थानीय दफ्तरों में भूमिपूजन वाले दिन भगवान राम की पूजा-अर्चना करने के लिए कहा है।

इसी के साथ रात को सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों और भाजपा कार्यालयों के सामने रंगोली सजाएंगे और दीए जलाएंगे। 0राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन को लेकर हर वर्ग उत्साहित है। अयाेध्या की कार सेवा में पहले भी सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए थे। सभी भूमिपूजन में जाना चाहते थे, लेकिन किसी का जाना संभव नहीं हो रहा है। सही समय रहता तो प्रदेश भाजपा के कई दिग्गज नेताओं को भी वहां जाने का मौका मिलता, लेकिन किसी को वहां से न्योता ही नहीं मिला है।

भाजपा के कार्यालयों को भी दीपों से रोशन किया जाएगा

हर हाल में कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया जाएगा। इसी के साथ प्रदेशभर के लाखों कार्यकर्ता रात को अपने-अपने घरों में रंगोली सजाने के साथ ही दीप भी जलाएंगे। भाजपा के कार्यालयों को भी रात को दीपों से रोशन किया जाएगा।

बूथ, मंडल, जिला कार्यालय में पूजा

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय का कहना है, प्रदेश भाजपा संगठन ने तय किया है कि प्रदेश के 25 हजार से ज्यादा बूथों, दो हजार से ज्यादा शक्ति केंद्रों और चार सौ मंडलों के साथ ही सभी जिला कार्यालयों में अयोध्या में भूमिपूजन के दिन यहां पर पदाधिकारी भगवान राम की पूजा-अर्चना का कार्यक्रम करेंगे। इसमें सीमित संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे।

Next Story
Top