Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MID-NIGHT LIVE: जमकर बंटे शराब, साड़ी और स्वेटर, न जांच न कोई रोकटोक

छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय के चुनाव 20 दिसंबर को होने हैं। चुनाव आयोग ने वैसे तो तगड़े इंतजाम करने और शराब बांटने पर रोक लगाने के दावे किए हैं। लेकिन हकीकत कुछ और ही है। हकीकत यह है कि देर रात जमकर शराब बांटी जा रही है। महिलाओं को साड़ी और मजदूरों को स्वेटर बांटे गए हैं। कहीं बिछिया देकर महिला वोटरों को अपनी तरफ रिझाने कोशिश की है। सबसे ज्यादा गोवा के पव्वे बांटे गए। पढ़िए हरिभूमि एक्सक्लूसिव MID-NIGHT REPORTING…

MID-NIGHT LIVE: जमकर बंटे शराब, साड़ी और स्वेटर, न जांच न कोई रोकटोक
X

महिलाओं को साड़ी दी गईं, मजदूरों को स्वेटर, वार्डों में पार्टी कार्यकर्ताओं का कब्जा, सभी दलों के कार्यकर्ता लुभा रहे हैं वोटरों को

रायपुर: चुनाव से पहले की हकीकत जानने के लिए हरिभूमि की टीम देर रात निकली। कई ऐसी तस्वीरें कैमरे में कैद की हैं जो निष्पक्ष चुनाव की पोल खोलती हैं। रतजगा के बहाने प्रत्याशी और समर्थक देर रात तक घर-घर दस्तक देने में जुटे रहे। जिला निर्वाचन की टीमें दिन ढलने के बाद फील्ड से गायब ही मिलीं। हर बार चुनाव में बंटने वाली साड़ियां और चूड़ियां भी इस बार डिमांड में रही। बस्तियों में जाकर कार्यकर्ताओं ने सदस्यों की संख्या पूछकर वहां पर साड़ियां बांटी। चुनाव प्रचार का शोर थमने के पहले शनिवार तक निर्वाचन व पुलिस टीमों को इस बारे में कहीं भनक नहीं लगी।

चिकन, मटन लंगर के लिए टोकन

खबर आई थी कि वार्डों में वाेटरों के लिए चिकन और मटन पार्टी के लिए भी लंगर का आयोजन किया गया है। इसी तस्दीकी के लिए बीरगांव और भिलाई में टीम ने देर रात स्थिति का जायजा लिया। मालूम हुआ कि पार्टियों ने दो दिन पहले से टोकन बांट रखे थे। पार्टी विशेष के टोकन के साथ वोटरों के लिए बकायदा डिनर का आयोजन किया गया। घर लौटने वालों को बकायदा कंबल देकर विदाई दी गई।

अजय फिर भड़के, शराब बांटी तो हाथ काट देंगे

निकाय चुनाव में शराब सप्लाई को लेकर सियासत भी गरमाई हुई है। भाजपा की तरफ से बीरगांव चुनाव प्रभारी बनाए गए विधायक अजय चंद्राकर ने कहा है अगर कोई भी उन्हें दारू बाटते मिला उस पर सख्ती से कार्रवाई होगी। विधायक चंद्राकर ने यहां तक कह डाला कि दारू बांटने वाले का हाथ तक काट दिया जाएगा। इसके पहले बड़े मंच पर विधायक चंद्राकर का यह बयान भी चर्चे में रहा था जब उन्होंने कहा था कि अगर कोई शराब खपाने पहुंचा तो उसे जिंदा नहीं जानें देंगे।













Next Story