Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM भूपेश और आंद्रे अगासी के बीच हुई मुलाकात, गुरूचरण सिंह होरा ने की आयोजनों की चर्चा

आंद्रे अगासी ने कहा कि यदि छत्तीसगढ़ में इंफ्रास्ट्रक्चर अच्छा रहा तो मैं छत्तीसगढ़ में टेनिस एकेडमी संचालित करूंगा। पढ़िए पूरी खबर-

CM भूपेश और आंद्रे अगासी के बीच हुई मुलाकात, गुरूचरण सिंह होरा ने की आयोजनों की चर्चा
X

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टेनिस के शीर्ष खिलाड़ी आंद्रे अगासी की दिल्ली में आज मुलाकात हुई। इस दौरान छत्तीसगढ़ टेनिस संघ व छत्तीसगढ़ ओलंम्पिक संघ के महासचिव गुरूचरण सिंह होरा भी मौजूद रहे। सीएम भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ टेनिस संघ व छत्तीसगढ़ ओलंम्पिक संघ के अध्यक्ष भी हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गुरूचरण सिंह होरा और आंद्रे अगासी के बीच टेनिस टूर्नामेंट को लेकर चर्चा हुई।

सीएम भूपेश बघेल ने आंद्रे अगासी को बताया कि छत्तीसगढ़ में खेलों के विकास के लिए लगातार काम चल रहा है। हाल ही में हमने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का सफलता पूर्वक आयोजन सम्पन्न किया है, जिसमें देश विदेश की (6) छ: टीमों इंडिया लीजेंड्स, बांगलादेश लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, के बीच मैच खेला गया, जिसमें इंडिया लीजेंड्स ने खिताब अपने नाम किया।

चर्चा के दौरान गुरूचरण सिंह होरा ने बताया कि हाल ही में दो बड़े आयोजन का प्रतिनिधित्व करने का मौका हमें मिला है। ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वाधान में छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ द्वारा गोंडवाना कप एवं अंतर्राष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट (ITF) का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

उन्होंने आगे जानकारी दी कि हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सार्थक प्रयास से 17 करोड़ की लागत से बड़े टेनिस स्टेडियम का निर्माण प्रगतिशील है, जिस पर आंद्रे अगासी ने कहा कि यदि छत्तीसगढ़ में इंफ्रास्ट्रक्चर अच्छा रहा तो मैं छत्तीसगढ़ में टेनिस एकेडमी संचालित करूंगा।

Next Story