Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मरवाही उपचुनाव : भाजपा को मिलेगा 'जोगी' का साथ, रमन सिंह से मुलाकात के बाद धर्मजीत सिंह ने तोड़ी चुप्पी

उन्होंने कहा- कांग्रेस पार्टी स्व. अजीत जोगी के निधन के बाद भी अपमान कर रही है। पढ़िए पूरी खबर-

मरवाही उपचुनाव : भाजपा को मिलेगा जोगी का साथ, रमन सिंह से मुलाकात के बाद धर्मजीत सिंह ने तोड़ी चुप्पी
X

मरवाही। मरवाही उपचुनाव प्रदेश में कौतूहल का विषय बना हुआ है। इस बीच जनता जोगी कांग्रेस पार्टी के रेस से बाहर होने के बाद पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से मुलाकात कर बंद कमरे में तकरीबन 1 घंटे तक हुई चर्चा को लेकर कई कयास लगाये जा रहे थे। मुलाकात के बाद धर्मजीत सिंह ने inh 24x7 से खास बातचीत की। बातचीत में उन्होंने मरवाही उप-चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि- 'इस मुलाकात को राजनीति से जोड़ कर देख सकते हैं, ये मुलाकात गठबंधन का ईशारा नहीं बल्कि मतदाताओं के लिए न्याय का बड़ा संदेश है। हमारी पार्टी यहां चुनाव नहीं लड़ रही है, हम उप-चुनाव में न्याय मांगने निकले हैं। कांग्रेस पार्टी स्व. अजीत जोगी के निधन के बाद भी अपमान कर रही है। अजित जोगी के जीते-जी कांग्रेस ने बदले की भावना कम नहीं की और मरने के बाद भी कोस रही है। कांग्रेस पार्टी के नेता जोगी परिवार पर अपशब्द टिप्पणी कर चुनाव का प्रचार-प्रसार पर कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि- अभी हमारा एकमात्र लक्ष्य स्वर्गीय अजीत जोगी को अपमानित करने वालों के खिलाफ जोगी परिवार को न्याय दिलाना है। उसके लिए मुझे जिससे मिलना पड़े उससे मैं मिलूंगा। हमारे दल अलग हैं लेकिन इस मुद्दे को लेकर हमारे दिल अलग नहीं है।

और पढ़ें
Next Story