Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गवर्नर अनुसुईया के प्रति शुक्रगुजार मलेशिया में फंसी सीए दंपत्ति, ऐसे मिली थी मदद

छिंदवाड़ा निवासी सीए अग्रवाल एवं परिवार लॉकडाउन के चलते फंसे थे मलेशिया में, फिर छत्तीसगढ़ की राज्यपाल ने उन्हें कैसे लाया भारत, पढ़िए पूरी खबर-

गवर्नर अनुसुईया के प्रति शुक्रगुजार मलेशिया में फंसी सीए दंपत्ति, ऐसे मिली थी मदद
X

छिंदवाड़ा। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते मलेशिया में फंसे सीए शैलेंद्र अग्रवाल और उनकी पत्नी सीए खुशी अग्रवाल ने संकट की घड़ी में छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके द्वारा की गई मदद के लिए उनका आभार जताया है।

आज सर्किट हाउस में सपरिवार अपने सामाजिक बंधुओं के साथ पहुंचे सीए शैलेंद्र अग्रवाल ने मलेशिया में बिताए उन कठिन 60 दिनों के बारे में याद करते हुए बताया कि अनिश्चितता का माहौल था। सरकारें पल-पल नए नोटिफिकेशन जारी कर रही थी। ऐसी स्थिति में राज्यपाल अनुसुइया उइके द्वारा जो मदद दी गई, उसके लिए वे और उनका परिवार सदैव उनका ऋणी रहेगा।

अग्रवाल दंपत्ति के माध्यम से मलेशिया में जो अन्य भारतीय फंसे थे, उन्होंने भी राज्यपाल का आभार व्यक्त किया है और उनके द्वारा किए गए सहयोग के लिए उन्हें साधुवाद ज्ञापित किया है।

आपको बता दें कि सीए दंपत्ति के मलेशिया कुआलालंपुर में फंसे होने पर छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके द्वारा भारत सरकार के विदेश मंत्रालय के माध्यम से मलेशिया एंबेसी से संपर्क कर अग्रवाल दंपत्ति और उनके परिवार को सहायता उपलब्ध कराई थी।

Next Story