Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस 20 जून को करेगी प्रदर्शन, फूलो देवी नेताम ने किया ऐलान

महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस ने भी बिगुल फूंक दिया है. महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने महंगाई के खिलाफ 20 जून को प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. कोरोना महामारी के चलते महिला कांग्रेस का ये प्रदर्शन वर्चुअल होगा.

महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस 20 जून को करेगी प्रदर्शन, फूलो देवी नेताम ने किया ऐलान
X

रायपुर. महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस ने भी बिगुल फूंक दिया है. महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने महंगाई के खिलाफ 20 जून को प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. कोरोना महामारी के चलते महिला कांग्रेस का ये प्रदर्शन वर्चुअल होगा.

इधर आज सांसद छाया वर्मा ने महंगाई को लेकर अहम बयान दिया है. सांसद छाया वर्मा ने कहा कि युवाओं को प्रधानमंत्री पकौड़े तलने की सलाह देते हैं. महंगाई इतनी है कि लोगों को तेल खरीदने में पसीना छूट रहा है. युवा क्या तेल की जगह पानी में पकौड़े तलेगा.

हर दिन जब हम किचन में जाते हैं दाल और तेल उपयोग करने के पहले सोचना पड़ता है. इतनी महंगाई के बावजूद स्मृति ईरानी और प्रदर्शन करने वाली नेत्रियां गायब हैं. आज वे क्यों मोदी सरकार से महंगाई कम करने की मांग नहीं करती हैं.

महिलाएं हर दिन महंगाई बढ़ने से लगातार से परेशान हैं. अब चाय बासी हो चुकी है, फेंकना पड़ेगा. एक बार जनता ने चाय पी ली, दूसरे बार भी धोखे से चाय पी ली पर अब और चाय नहीं पीना चाहती.

Next Story