Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भिलाई की पाश कालोनी में एक साथ तीन फ्लैट्स के ताले टूटे: रिटायर्ड अफसर के घर से 14 लाख के गहने पार, दो अन्य फ्लैट्स के मालिक बाहर

भिलाई की सूर्या रेसीडेंसी के ब्लाक सी में 27 अक्टूबर की देर रात चोरों ने धावा बोला। चोरों ने गोल्ड 110 नंबर फ्लैट में घुसकर वहां से 14 लाख रुपए से अधिक के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। पढ़िए पूरी खबर..

भिलाई की पाश कालोनी में एक साथ तीन फ्लैट्स के ताले टूटे: रिटायर्ड अफसर के घर से 14 लाख के गहने पार, दो अन्य फ्लैट्स के मालिक बाहर
X

भिलाई। भिलाई के पाश कालोनी में एक साथ तीन फ्लैट्स में चोरी की वारदात हुई है। पहले फ्लैट से चोरों ने 14 लाख रुपए के गहने पार किए हैं। दूसरे और तीसरे फ्लैट के मालिक बाहर रहते हैं। उनके आने के बाद ही चोरी गए माल का अंदाजा लग पाएगा। चोरी की वारदात सुपेला थाना क्षेत्र के स्मृति नगर में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सूर्या रेसीडेंसी के ब्लाक सी में 27 अक्टूबर की देर रात चोरों ने धावा बोला। चोरों ने गोल्ड 110 नंबर फ्लैट में घुसकर वहां से 14 लाख रुपए से अधिक के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। यह फ्लैट ओडिसा के नीलांचल इस्पात लिमिटेड कंपनी से सेवानिवृत्त विनय कुमार पारुथी का है। उन्होंने बताया कि वे लोग तीन माह पहले फ्लैट में ताला लगाकर परिवार के साथ बेंगलुरु गए थे। 28 अक्टूबर सुबह 7 बजे उनके पड़ोसी परम देव सिंह दोगरा ने फोन करके बताया कि उनके फ्लैट सहित सी-ब्लॉक के फ्लैट नंबर 401, 408 में चोरी हो गई है। इसकी जानकारी होते ही विनय कुमार बेंगलुरु से लौट आए। घर के अंदर जाकर देखा तो आलमारी का पूरा सामान बिखरा हुआ था। भिलाई पाश कालोनी,तीन फ्लैट्स के ताले टूटे,रिटायर्ड अफसर के घर14 लाख के गहने पार,लॉकर से ज्वेलरीबैग और अन्य कीमती सामान गायब था।

दो अन्य चोरियों की रिपोर्ट पड़ोसी ने कराई

यहां फ्लैट नंबर 110 के साथ ही फ्लैट नंबर 401 और 408 में भी चोरी हुई है। पड़ोसियों ने इसकी शिकायत फ्लैट के मालिक को दे दी है, लेकिन वह अभी वापस नहीं आ पाए हैं। इसके चलते उनके परिचित बीएसपी कर्मी ने स्मृति नगर चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। इन दोनों फ्लैट्स में कितने की चोरी हुई है, यह मकान मालिकों के आने पर ही पता चल पाएगा।

Next Story