Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#LockDown : 1100 पर चालानी कार्रवाई, बिलासपुर में ताबड़तोड़ चेकिंग जारी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में कोरोना की रोकथाम के लिए प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है। इस कार्रवाई के अंतर्गत ग्यारह सौ लोगों पर लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में चालानी कार्यवाही की गई है। पढ़िए पूरी खबर-

#LockDown : 1100 पर चालानी कार्रवाई, बिलासपुर में ताबड़तोड़ चेकिंग जारी
X

बिलासपुर। कोरोना संक्रमण के बढ़ते चेन को तोड़ने के लिए बिलासपुर पुलिस सख़्ती से कार्यवाही कर रही है। एक सप्ताह के आँकड़े देखें तो 1100 लोगों का चालान हुआ है तो वहीं 45 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। जबकि एक महिने में 6000 लोगों पर चालानी कार्यवाही की गई है।

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया, "संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए समझाईश के बाद अब सख्त रवैया अपनाया गया है। बीते एक महिने में 6000 लोगों पर चालानी कार्यवाही की गई है,अगर एक सप्ताह के आँकड़े देखें तो 1069 पर कार्यवाही की गई है इसके अलावा 44 लोगों पर धारा 269 और 270 और महामारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है"। बिलासपुर शहर में लॉकडाउन के सख़्ती से पालन करने के लिए लगातार सघन चेकिंग भी जारी है।

बिलासपुर पुलिस के अमले को इस बात के लिए भी निर्देशित किया गया है कि स्वयं संक्रमण से बचाव के लिए अनिवार्य नियमों और साधनों का इस्तेमाल करें। थानों को निर्देशित किया गया है कि किसी भी कर्मचारी को मास्क सैनिटाईजर फ़ेस शील्ड की कमी नही होनी चाहिए, आवश्यकता पड़ते ही पुलिस लाईन से इसे समुचित मात्रा में मंगा लिया जाए।

Next Story