Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लूट का LIVE VIDEO : दिनदहाड़े महिला के गले से हार लूटकर भागे, बेटी को बाहर देखने गई थी...तभी हुआ ये

रविवार को बिलासपुर के उसलापुर स्थित न्यू गीता पैलेस से शादी हो रही है। इसी कार्यक्रम में नमृता भी शामिल हुई थी। दोपहर के वक्त था। उसकी बेटी बाहर खेलते-खेलते चले गई थी। फिर क्या हुआ पढ़िये-

लूट का LIVE VIDEO : दिनदहाड़े महिला के गले से हार लूटकर भागे, बेटी को बाहर देखने गई थी...तभी हुआ ये
X

बिलासपुर। बिलासपुर में महिला से दिनदहाड़े लूट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि महिला अपनी बच्ची को देखने बाहर आई थी। फिर रास्ते के किनारे झुककर बच्ची से बात कर रही थी। उसी दौरान बाइक सवार युवक ने उसके गले से सोने का हार लूटकर भाग गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला महाराष्ट्र के गोंदिया की रहने वाली नमृता पाठक है, मामा के बेटे की शादी में शामिल होने जांजगीर-चांपा आई हुई थीं। शादी रविवार को बिलासपुर के उसलापुर स्थित न्यू गीता पैलेस से हो रही है। इसी कार्यक्रम में नमृता भी शामिल हुई थी। दोपहर के वक्त था। उसकी बेटी बाहर खेलते-खेलते चले गई थी। बेटी को देखने कि लिए पैलेस के बाहर रोड किनारे झुककर बेटी से बात कर रहीं थी। इतने में एक बाइक में सवार होकर 2 युवक पहुंचे। महिला अपने बेटी से बात कर ही रही थी। युवक बाइक से उतरा और महिला के गले से 2 तोले का सोने का हार लूटकर भाग गया। महिला को जब तक ये पता चलता दोनों युवक भाग चुके थे। ये पूरा घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। लूटे गए हार की कीमत लगभग एक लाख रुपए बताई जा रही है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस लूटेरों की तलाश कर रही है।


और पढ़ें
Next Story