Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

काशी का सीधा प्रसारण बडी स्क्रीन पर: दिव्यकाशी-भव्यकाशी कार्यक्रम के तहत भाजपा ने निकाली रैली

कोण्डागांव में काशी का सीधा प्रसारण दिखेगा बडी स्क्रीन पर, दिव्य काशी, भव्य काशी कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ता आज शिवालयों की साफ-सफाई करेंगे और 13 को जलाभिषेक के साथ पूजा-अर्चना। विश्वनाथ मंदिर धाम का प्रधानमंत्री के हाथों लोकार्पण बड़े टीवी स्क्रीन के माध्यम से लाइव प्रसारण आम जनता को दिखाने का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। पढ़िए पूरी ख़बर...

काशी का सीधा प्रसारण बडी स्क्रीन पर: दिव्यकाशी-भव्यकाशी कार्यक्रम के तहत भाजपा ने निकाली रैली
X

कोण्डागांव: भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम दिव्य काशी, भव्य काशी के तहत् प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गंगा तट पर बसी पौराणिक नगरी बाबा विश्वनाथ काशी धाम के आधुनिकीकरण एवं सौंदर्यीकरण का शुभारंभ 13 दिसम्बर को होने जा रहा है। इस कार्यक्रम को समूचे देश में सफल बनाने भाजपा की तैयारियाँ आरंभ हो गयी है। इसी तारतम्य में कोंडागांव जिले में दिव्य काशी, भव्य काशी कार्यक्रम के लिये बस्तर संभाग प्रभारी जितेंद्र सुराना और भाजपा जिला महामंत्री तरुण साना को जिला बनाया गया है।

12 को चलायेगें मंदिर शिवालयों में स्वच्छता कार्यक्रम

भाजपा कोण्डागांव जिलाध्यक्ष दीपेश अरोरा ने बताया कि काशी नगरी के पुनरूद्धार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो संकल्प लिया था, वह काशी विश्वनाथ धाम के रूप में 13 दिसम्बर को मूर्त रूप लेने वाला है। जिसे लेकर राष्ट्रीय स्तर पर कई कार्यक्रम निर्धारित किये गए हैं। जिसमें 11 दिसम्बर को प्रभात फेरी निकाली गयी एवं 12 दिसम्बर को मण्डल स्तर पर शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में स्थापित मंदिर, शिवालयों में स्वच्छता अभियान चलाने तथा 13 दिसम्बर को सभी शिवालयों एवं मंदिरों में जलाभिषेक, पूजा अर्चना की जायेगाी।

Next Story