Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेता प्रतिपक्ष ने कहा- सदन में सरकार को घेरने हमारी तैयारी पूरी, सीएम बोले- जैसी गेंदबाजी होगी वैसा ही शॉट मारेंगे

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के कक्ष में सरकार को घेरने रणनीति बन रही है. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि सदन में सरकार को कई मुद्दों पर घेरा जाएगा. सदन में सरकार को घेरने बीजेपी के सभी विधायकों की तैयारी पूरी है. सदन में सरकार को घेरने के सवाल पर सीएम विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिस तरह की गेंदबाजी होगी बल्लेबाजी भी उसी तरह होगी. हम विपक्ष का जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा- सदन में सरकार को घेरने हमारी तैयारी पूरी, सीएम बोले- जैसी गेंदबाजी होगी वैसा ही शॉट मारेंगे
X

रायपुर. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के कक्ष में सरकार को घेरने रणनीति बन रही है. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि सदन में सरकार को कई मुद्दों पर घेरा जाएगा. सदन में सरकार को घेरने बीजेपी के सभी विधायकों की तैयारी पूरी है. सदन में सरकार को घेरने के सवाल पर सीएम विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिस तरह की गेंदबाजी होगी बल्लेबाजी भी उसी तरह होगी. हम विपक्ष का जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

सीएम बघेल ने खैरागढ़ के दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह को सदन में श्रद्धांजलि दी. सीएम बघेल ने कहा कि देवव्रत सिंह बहुत ही कम उम्र में विधानसभा पहुंचे थे. मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ की विधानसभा में सक्रिय नेता थे. खेल कूद में भी आगे रहे. अपनी बात बेबाकी से रखते थे. हम उन्हें आधुनिक कृषक के रूप में जानते हैं. 52 साल की उम्र में बिछड़ेंगे किसी ने सोचा नहीं था. राजनीतिक रूप से मंझे हुए थे. देवव्रत सिंह के निधन से अपूरणीय क्षति हुई. जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती. हमने हमेशा उन्हें सक्रिय और हंसमुख देखा है.

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि देवव्रत सिंह अपार संभावनाओं से भरपूर थे. उनका जाना पूरे छत्तीसगढ़ के लिए बड़ी क्षति है. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने युद्धवीर सिंह जूदेव को श्रद्धांजलि दी. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वे रहते तो बहुत सारी अपेक्षाएं पूरी होती. युवाओं के बीच में पूरे प्रदेश में लोकप्रियता थी. आदिवासियों की हितों के लिए हमेशा आगे रहे. युवा नेता और समाजसेवी का जाना दुखद है.

Next Story