Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांकेर : प्रेमी ही निकला हत्यारा, 7 महीने से लापता थी युवती

युवती को शादी के लिए देखने आया था परिवार उसके दूसरे दिन से युवती हो गई थी लापता। पढ़िए पूरी खबर-

कांकेर : प्रेमी ही निकला हत्यारा, 7 महीने से लापता थी युवती
X

कांकेर। कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरियारा गांव से पिछले 7 महीने से एक युवती लापता थी। जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि युवती की हत्या उसके कथित प्रेमी ने ही की है। वहीं लाश को गांव के पास बहने वाली टूरी नदी में एक महीने पहले ही दफन कर दिया है। युवक के गिरफ्त में आने के बाद मामले का खुलासा हुआ है, इसके बाद पुलिस ने युवक की निशानदेही पर शव को खोदकर निकाला है।

जानकारी के मुताबिक पुरियारा गांव की रहने वाली युवती भारती यादव का प्रेम प्रसंग नजदीक के ही गांव अंजनी के रहने वाले एक युवक देवचंद धनकर के साथ चल रहा था। जनवरी महीने में युवती को शादी के लिए देखने धनोरा से एक परिवार आया हुआ था, जिसके अगले ही दिन युवती घर में बिना किसी को कुछ बताए गायब हो गई, जिसकी शिकायत युवती के परिजनों ने कोतवाली थाना में दर्ज करवाई थी।

पुलिस मामले की जांच कर रही थी, इसी दौरान संदेही युवक देवचंद पुलिस की गिरफ्त में आया, जिससे की गई कड़ी पूछताछ में युवक ने एक महीने पहले यानी 6 जून की रात युवती की रॉड से सिर पर वारकर हत्या करने की बात कबूली। साथ ही यह भी बताया कि युवती की लाश को टूरी नदी में एक महीने पहले दफन किया था। युवक के बयान के आधार पर पुलिस युवक को साथ लेकर नदी में पहुंची उसके बाद शव का कंकाल बरामद कर लिया गया है।

Next Story