Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांकेर : तेंदूपत्ता गोदाम में लगी भीषण आग, कलेक्टर समेत दमकल अमला मौके पर मौजूद

तेंदूपत्ता गोदाम के नजदीक जंगल में आग लगी थी, गोदाम में रखा पूरा तेंदूपत्ता जलकर खाक। पढ़िए पूरी खबर-

कांकेर : तेंदूपत्ता गोदाम में लगी भीषण आग, कलेक्टर समेत दमकल अमला मौके पर मौजूद
X

कांकेर। जिला मुख्यालाय से 7 किलोमीटर दूर माकड़ी स्थित वन विभाग के तेंदूपत्ता गोदाम में भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि जंगल में लगी आग ने तेंदूपत्ता गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया और यह भयंकर हादसा हो गया। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

बताया जा रहा है कि तेंदूपत्ता गोदाम के नजदीक जंगल में आग लगी थी जो कि फैलते हुए तेंदूपत्ता गोदाम तक पहुंच गई और गोदाम में रखा पूरा तेंदूपत्ता जलकर खाक हो गया है। इस संबंध में वन विभाग का कहना है कि दोपहर में आग जंगल से गोदाम तक पहुंच गई, जिसकी खबर लगते ही वन अमला फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गया। आग पर काबू पाने की कवायद अभी भी जारी है।

इस संबंध में डीएफओ अरविंद पीएम ने बताया कि गोदाम नम्बर तीन में आग लगी है। इस आग से कितना नुकसान हुआ है, इसका अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सकता। आग पर पूरी तरह काबू पाने के बाद ही इसका आंकलन किया जा सकता है। गोदाम में आग लगने की सूचना मिलते ही कलेक्टर चन्दन कुमार भी मौके पर पहुंचे थे। इस आग से लाखों रुपये के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है।

Next Story