Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ममता बैनर्जी को जोगी का समर्थन, रेणु जोगी और धर्मजीत सिंह के साथ जायेंगे कोलकाता

बोले- 'कोलकाता जाने का मुख्य उद्देश्य भारतीय जनता पार्टी को रोकना और क्षेत्रीय पार्टी को मजबूती देना है।' पढ़िए पूरी खबर-

ममता बैनर्जी को जोगी का समर्थन, रेणु जोगी और धर्मजीत सिंह के साथ जायेंगे कोलकाता
X

बिलासपुर। पश्चिम बंगाल चुनाव सिर पर है और विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने सियासी मैदान में जोर-आजमाइश शुरू कर दी है। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। वहीं छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी ने बड़ा बयान दिया है। अमित जोगी ने कहा है कि- 'पश्चिम बंगाल के चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के स्पोर्ट में ममता बैनर्जी को मजबूत करने कोलकाता जाएंगे। जेसीसीसी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रेणु जोगी और जेसीसीजे विधायक दल नेता धर्मजीत सिंह के साथ कोलकाता जाएंगे। कोलकाता जाने का मुख्य उद्देश्य भारतीय जनता पार्टी को रोकना और क्षेत्रीय पार्टी को मजबूती देना है।

बता दें चुनाव से पहले पार्टी के दिग्गज नेता और ममता के करीबी माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने जहां तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी का हाथ थामा तो वहीं अब ममता के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य भी बीजेपी में शामिल हो गये। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की चर्चा इन दिनों हर राजनीतिक गलियारे में है, क्योंकि यह पिछले 2 बार से मुख्यमंत्री रही ममता बनर्जी को भाजपा से कड़ी टक्कर मिल रही है। यहां ममता बनर्जी के करीबी एक एक कर टीएमसी से किनारा कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। ऐसे में ममता बनर्जी के लिए लगातार चुनौतियां बढ़ती जा रही हैं।

Next Story