Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जशपुर : आईजी के पैर पकड़ कर रो पड़ी दादी, बोली- 'हमारी बच्ची को जल्दी ढूंढ दीजिए'

4 साल की रुचिका पांच दिनों से है लापता, सुराग देने वाले को 5 हजार रुपये का ईनाम। पढ़िए पूरी खबर-

जशपुर : आईजी के पैर पकड़ कर रो पड़ी दादी, बोली- हमारी बच्ची को जल्दी ढूंढ दीजिए
X

जशपुर। जिले के पत्थलगांव क्षेत्र के महादेव टिकरा से गायब हुई 4 वर्षीय मासूम रुचिका भारद्वाज के संदर्भ में अब तक पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिला है। रुचिका पिछले 5 दिन से गायब है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। रविवार शाम सरगुजा आईजी रतनलाल डांगी महादेव टिकरा रूचिका के घर पहुंचे तो रुचिका की दादी ने डांगी के पैरों को पकड़ लिया और रो-रो कर कहने लगी कि हमारी बच्ची को जल्दी ढूंढ दीजिए।

आईजी और परिजनों से मिलकर उनका ढांढस बंधाया, आईजी ने इस मामले में पुलिस को सुराग देने वाले को 5 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषणा की।

आईजी के पहुंचते ही रुचिका की दादी डांगी के पैरों को पकड़ लिया और रो रो कर कहने लगी कि हमारे बच्चे को जल्दी ढूंढ दीजिए। आईजी ने विश्वास दिलाया और परिजनों से चर्चा की। इस दौरान घर का वातावरण बदलने छोटे बच्चों को आईजी ने कुछ पैसे भी दिए और रुचिका के भाई से बातचीत की। इस दौरान आईजी रतनलाल डांगी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि इसके लिए साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है और हमारी पहली प्राथमिकता है कि बच्ची को सुरक्षित ढूंढ लिया जाए। इससे पहले मामले को लेकर ग्रामीण महिलाएं आक्रोशित दिखीं और थाने पहुंचकर महिलाओं ने जमकर प्रदर्शन करते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की।

इस मामले में आईजी ने कहा कि यह बहुत संवेदनशील मामला है। जशपुर पुलिस अधीक्षक इस मामले की खुद जांच कर रहे हैं। यहां पुलिस की तीन टीम सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। गुमशुदा बच्ची की तलाश में लगी पुलिस अधिकारियों से चर्चा कर उन्हें आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जल्दी रुचिका को ढूंढ लिया जाएगा।


Next Story