Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला अफसर को टाइम लिमिट मीटिंग में शामिल होने कलेक्ट्रेट जाने की बड़ी जल्दी थी, कार की चपेट में आ गए पंच, हंगामा के बाद हुआ ये...

टाइम लिमिट की मीटिंग में शामिल होने महिला अफसर को कलेक्ट्रेट पहुँचने की बड़ी जल्दी थी. ड्राइवर तेजी से कार ड्राइव कर रहा था. महिला अफसर की कार ने बाइक सवार पंच को चपेट में ले लिया. हादसे में पंच घायल हो गए. हादसे के बाद ग्रामीणों ने महिला अफसर को घेर लिया. पुलिस की हस्तक्षेप के बाद महिला अफसर को ग्रामीणों ने जाने दे दिया. महिला अफसर को पुलिस की गाड़ी से ही मीटिंग में शामिल होने कलेक्ट्रेट पहुँचाया गया.

महिला अफसर को टाइम लिमिट मीटिंग में शामिल होने कलेक्ट्रेट जाने की बड़ी जल्दी थी, कार की चपेट में आ गए पंच, हंगामा के बाद हुआ ये...
X

जांजगीर-चाम्पा. टाइम लिमिट की मीटिंग में शामिल होने महिला अफसर को कलेक्ट्रेट पहुँचने की बड़ी जल्दी थी. ड्राइवर तेजी से कार ड्राइव कर रहा था. महिला अफसर की कार ने बाइक सवार पंच को चपेट में ले लिया. हादसे में पंच घायल हो गए. हादसे के बाद ग्रामीणों ने महिला अफसर को घेर लिया. पुलिस की हस्तक्षेप के बाद महिला अफसर को ग्रामीणों ने जाने दे दिया. महिला अफसर को पुलिस की गाड़ी से ही मीटिंग में शामिल होने कलेक्ट्रेट पहुँचाया गया.

जानकारी के मुताबिक सहायक संचालक उद्यान रंजना मखीजा अपनी कार में अकलतरा से जांजगीर कलेक्ट्रेट जाने के लिए निकली थी. उनकी वहां टाइम लिमिट को लेकर मीटिंग थी. कार उनका ड्राइवर हीरा पाटले चला रहा था. अभी वे तिलई गांव में नेशनल हाईवे- 49 पर पहुंचे ही थे कि मोड़ के पास बाइक सवार गांव के पंच अनूप कुमार कुर्रे को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही अनूप सड़क पर गिर पड़े और उन्हें गंभीर चोटें आ गईं.

हादसा होते देख आसपास के लोग एकत्र हो गए. कार पर छत्तीसगढ़ शासन लिखा देख लोगों का गुस्सा भड़क गया. लोगों ने सड़क पर जाम कर दिया और कार चालक को रोक लिया. सूचना मिलने पर डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची और घायल अनूप कुमार को जिला अस्पताल ले गई. वहीं ग्रामीणों ने कार सवारों को रोक लिया. इस पर महिला अफसर ने मीटिंग में जाने की बात बताई, जिसके बाद पुलिस की गाड़ी से उन्हें कलेक्ट्रेट पहुंचाया गया.

Next Story