Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंडिया लीजेंड्स ने जीती रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज, श्रीलंका को हराया 14 रनों से

इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स और तिलकरत्ने दिलशान की कप्तानी वाली श्रीलंका लीजेंड्स की टीम आमने-सामने थी। पढ़िए पूरी खबर-

इंडिया लीजेंड्स ने जीती रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज, श्रीलंका को हराया 14 रनों से
X

रायपुर। इंडिया लेजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट को जीत लिया है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (road safety world series) का फाइनल मुकाबला रविवार (21 मार्च) को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स और तिलकरत्ने दिलशान की कप्तानी वाली श्रीलंका लीजेंड्स की टीम आमने-सामने थी। मैच में श्रीलंका लीजेंड्स को इंडिया लीजेंड्स ने 14 रनों से हरा दिया।

श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इंडिया लीजेंड्स ने उसे जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य दिया। इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 181 रन बनाए। उसके लिए यूसुफ पठान ने 62 और युवराज सिंह ने 60 रनों की पारी खेली। सचिन तेंदुलकर ने 30 और वीरेंद्र सहवाग ने 10 रन बनाए। इरफान पठान ने नाबाद 8 और एस.बद्रीनाथ ने 7 रनों की पारी खेली।

श्रीलंका 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना पाया और उसने मैच को 14 रन से गंवा दिया। सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में इंडिया लेजेंड्स ने पहला रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया है। इंडिया की जीत के हीरो यूसुफ पठान रहे, जिन्होंने अर्धशतक लगाया और दो विकेट भी लिए।

Next Story