Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंक्रीमेंट : एसीएस अमिताभ जैन के साथ कर्मचारियों की बैठक खत्म, सीएम करेंगे निर्णय की घोषणा

एसीएस अमिताभ जैन ने इस बैठक में कर्मचारियों से कहा कि मामला अति संवेदनशील है। आप लोगों की भावना से मुख्यमंत्री जी को शीघ्र अवगत कराएंगे। इस संबंध में अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री ही लेंगे। पढ़िए पूरी खबर-

इंक्रीमेंट : एसीएस अमिताभ जैन के साथ कर्मचारियों की बैठक खत्म, सीएम करेंगे निर्णय की घोषणा
X

रायपुर। आज दिनांक 1 जुलाई को महानदी भवन मंत्रालय में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर अपर मुख्य सचिव (वित्त) अमिताभ जैन से कमल वर्मा (संयोजक, छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन) के नेतृत्व में वार्षिक वेतनवृद्धि जारी करने के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई।

प्रदेश के विभिन्न कर्मचारी संघों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में प्रदेश की वर्तमान स्थिति पर कोरोना संकट के समाधान के लिए कर्मचारियों अधिकारीयों के द्वारा अपने स्वेच्छा से प्रत्येक माह में एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता राहत कोष में देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

एसीएस अमिताभ जैन ने इस बैठक में कर्मचारियों से कहा कि मामला अति संवेदनशील है। आप लोगों की भावना से मुख्यमंत्री जी को शीघ्र अवगत कराएंगे। इस संबंध में अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री ही लेंगे।



कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने कहा कि वार्षिक वेतनवृद्धि रोका जाना दंडात्मक श्रेणी में आता है। इसलिए इसे तत्काल बहाली के आदेश जारी किया जाए। इस पर एसीएस ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि आज ही इस विषय में मुख्यमंत्री जी से चर्चा कर फेडरेशन को अवगत कराया जायेगा।

फेडरेशन के सचिव राजेश चटर्जी साथ प्रतिनिधित्व मंडल में कमल वर्मा, सतीश कुमार मिश्रा, राजीव रिछारिया, बी पी शर्मा, राकेश शर्मा, दिलीप झा, पंकज पांडे, संजय सिंह, यशवंत सिंह वर्मा, अजय तिवारी, अनिल सिन्हा, देवलाल भारती, अमोद श्रीवास्तव, सत्येंद्र देवांगन, रंजना ठाकुर, अश्विनी चेलक, पी के नामदेव, दीपक श्रीवास, रमेश कुमार सिंह, सतीश बयौहर, उपेन्द्र प्रताप सिंह, चंद्रशेखर नेताम, पी एल साहू, सीएल चंद्रवंशी, यमुनेश पांडे, ललित बघेल, बीएन विश्वकर्मा, सुशांत पनका, जमील अहमद, राजेश जैन, केपी नेताम, नंदिनी टंडन, भूपेंद्र केंवट, गोपेश्वर वर्मा, संतोष निषाद आदि कर्मचारी नेता मौजूद थे।


Next Story