Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नदी-नालों में बढ़ा जलस्तर, पार करते समय बह गये 13 ग्रामीण, 3 शव बरामद

हीरानार में एक परिवार की दो लड़कियां नाले के तेज बहाव में बह गईं । पढ़िए पूरी खबर-

नदी-नालों में बढ़ा जलस्तर, पार करते समय बह गये 13 ग्रामीण, 3 शव बरामद
X
प्रतीकात्मक चित्र

नारायणपुर। धनोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बेडमा में माडिन नदी पैदल पार करते समय झारागांव के 11 ग्रामीण बह गए। इनमें से सात बाहर निकल गए। दो के शव बरामद किए हैं। एक अब भी लापता है। एक को दूसरे दिन सुरक्षित निकाल लिया गया। दूसरी घटना में दंतेवाड़ा के गीदम ब्लॉक के ग्राम हीरानार में एक परिवार की दो लड़कियां नाले के तेज बहाव में बह गईं। एक लड़की का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरी लापता है।

रविवार रात नारायणपुर के झारागांव के प्रेमकुमार, मंगलू, सोमारू, रामूराम, पनाऊ, मोतीराम, सोमारी, पनकी बाई, उर्मिला समेत दो अन्य ग्रामीण ग्राम धुरबेड़ा में किसी समारोह में शामिल होकर झारागांव पैदल लौट रहे थे। रात में माडिन नदी पार करते समय अंधेरा होने के कारण पानी के तेज बहाव को भांप नहीं पाए और देखते ही देखते सोमारी (44) पत्नी रामूराम, पनकी बाई (43) पत्नी पनाऊ, उर्मिला (16) पुत्री मोतीराम और सोनमती उसेंडी (12) पुत्री पनाऊ बह गईं।

रेस्क्यू टीम ने सोमवार को ऑपरेशन चलाया। पनकी बाई और उर्मिला का शव बरामद कर लिया है। देर शाम सोनबती को बचा लिया गया। वह नदी के बीच टापू में पेड़ पर चढ़कर खुद को बचाए हुए थी। सोमारी की तलाश जारी थी।

Next Story