Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिले अहम सुराग, बच्चा चोर के करीब पहुंची पुलिस, अपहर्ता की मिली तस्वीर

आंध्रप्रदेश के तिरूपुरम में अपहरण हुए शिवम मामले में आंध्रप्रदेश पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस ने शिवम को अपहरण कर ले गए चोर की स्पष्ट तस्वीर सीसीटीवी कैमरा से ढूंढ निकाला है। जिसके बाद पुलिस ने शिवम को सकुशल ढूंढ निकालने गतिविधियों को तेज कर दिए है। छत्तीसगढ़ सरकार के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के दखल पश्चात शिवम को सुरक्षित वापस लाने आंध्रप्रदेश पुलिस पर भारी दबाव है। आंध्रप्रदेश तिरुपति पुलिस शिवम के अपहरणकर्ता के बेहद करीब पहुंच चुके है। अपहरणकर्ता 27 फरवरी को मदिरा दुकान आए थे। उस दौरान उनका फ़ोटो करीब से सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया था जो पुलिस के हाथ लग गया है।

मिले अहम सुराग, बच्चा चोर के करीब पहुंची पुलिस, अपहर्ता की मिली तस्वीर
X

गरियाबंद. आंध्रप्रदेश के तिरूपुरम में अपहरण हुए शिवम मामले में आंध्रप्रदेश पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस ने शिवम को अपहरण कर ले गए चोर की स्पष्ट तस्वीर सीसीटीवी कैमरा से ढूंढ निकाला है। जिसके बाद पुलिस ने शिवम को सकुशल ढूंढ निकालने गतिविधियों को तेज कर दिए है। छत्तीसगढ़ सरकार के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के दखल पश्चात शिवम को सुरक्षित वापस लाने आंध्रप्रदेश पुलिस पर भारी दबाव है। आंध्रप्रदेश तिरुपति पुलिस शिवम के अपहरणकर्ता के बेहद करीब पहुंच चुके है। अपहरणकर्ता 27 फरवरी को मदिरा दुकान आए थे। उस दौरान उनका फ़ोटो करीब से सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया था जो पुलिस के हाथ लग गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आगामी 28 घंटा में पुलिस बच्चा चोर तक पहुंच सकता है। हालांकि आंध्र प्रदेश पुलिस आठ दिन बाद भी अपहरणकर्ता को नहीं पकड़ पाए है। लेकिन इतना तय है कि पुलिस शिवम मामले में गंभीर है। पुलिस बच्चा चोर तक पहुंचने लगातार काम कर रही है। जिसके चलते ही शिवम को अपहरण कर ले जाने वाले चोर की स्पष्ट तस्वीर सामने आई है। इसके अलावा भी पुलिस को अन्य सुराग हाथ लगे है।

क्या है मामला

गौरतलब है कि गरियाबंद जिले के कुरूद गांव के 6 वर्षीय शिवम का अपहरण 27 फरवरी को आंधप्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के समीप से हो गया, जिसकी रिपोर्ट स्थानीय पुलिस थाना में किया गया था, साथ ही शिवम के परिजनों ने गरियाबंद एसपी भोजराम पटेल को अपहरण संबंधी समस्त जानकारी देते हुए मासूम बच्चे को वापस लाने गुहार लगाए थे।

गृहमंत्री साहू ने आंध्र प्रदेश सरकार से कर रहे लगातार संपर्क

उल्लेखनीय है कि हरिभूमि में तिरुपति बालाजी मंदिर के समीप से शिवम के अपहरण होने की ख़बर प्रमुखता से प्रकाशित हुआ था। जिसके बाद छत्तीसगढ़ सरकार के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ पुलिस को शिवम को सुरक्षित वापस लाने निर्देश जारी किया है। इसके साथ ही गृहमंत्री ने आंधप्रदेश सरकार से संपर्क बनाए हुए हैं।

और पढ़ें
Next Story