Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'जिन मुद्दों पर सड़क से सदन तक लड़ाई उनका ही क्रियान्वयन, सरकार की नीयत और नीति समझ से परे...'

संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने सरकार को घेरते हुए कहा कि जितने निर्णय भाजपा सरकार के थे आज कांग्रेस सरकार उनका क्रियान्वयन कर रही है. डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि इन्होंने जिन-जिन मुद्दों को लेकर भाजपा की सरकार के समय विधानसभा के अंदर और सड़क पर विरोध किया, बल्कि कोर्ट में जाकर भी रोकने का प्रयास किया. आज उन सारे मुद्दों पर कांग्रेस क्रियान्वयन में लगी हुई है.

जिन मुद्दों पर सड़क से सदन तक लड़ाई उनका ही क्रियान्वयन, सरकार की नीयत और नीति समझ से परे...
X

रायपुर. संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने सरकार को घेरते हुए कहा कि जितने निर्णय भाजपा सरकार के थे आज कांग्रेस सरकार उनका क्रियान्वयन कर रही है. डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि इन्होंने जिन-जिन मुद्दों को लेकर भाजपा की सरकार के समय विधानसभा के अंदर और सड़क पर विरोध किया, बल्कि कोर्ट में जाकर भी रोकने का प्रयास किया. आज उन सारे मुद्दों पर कांग्रेस क्रियान्वयन में लगी हुई है.

डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि 18 महीने की कांग्रेस सरकार अब उन्हीं फैसलों पर अमल कर रही है जिसका विपक्ष में रहने के दौरान कांग्रेस विरोध किया करती थी. संसदीय सचिव की नियुक्ति के लिए तो कोर्ट तक का दरवाजा खटखटाया था. अब खुद ही संसदीय सचिव नियुक्त कर दिए. सिर्फ यहीं नहीं और कई मामले हैं जब कांग्रेस सरकार ने जिसपर विरोध किया था वहीं फैसले लिए हैं. सरकार की नीयत और नीति समझ से परे है.

Next Story