Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति-पत्नी दोनों को एक-दूसरे पर था अवैध संबंध का शक, विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, पति को जेल, अनाथ हो गए बच्चे

पति-पत्नी दोनों को एक-दूसरे पर अवैध संबंध का शक था. जिसके चलते आये दिन दोनों के बीच विवाद होता था. बीती रात विवाद ने तूल पकड़ लिया. पति ने आपा खो बैठा और पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पति-पत्नी दोनों को एक-दूसरे पर था अवैध संबंध का शक, विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, पति को जेल, अनाथ हो गए बच्चे
X

कोरबा. पति-पत्नी दोनों को एक-दूसरे पर अवैध संबंध का शक था. जिसके चलते आये दिन दोनों के बीच विवाद होता था. बीती रात विवाद ने तूल पकड़ लिया. पति ने आपा खो बैठा और पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक जयपाल बंजारे ने रविवार देर रात टांगी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस को कॉल कर इसकी जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला हरदी बाजार थाना क्षेत्र का है.

कोरबा के हरदी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रामपुर निवासी आरोपी जयपाल बंजारे खेती किसानी करता है. वह शराब पीने का आदी है. उसकी करीब 10 साल पहले सोमकुंवर (32) से शादी हुई थी. दोनों के 9 व 7 साल के एक बेटा और एक बेटी है. बताया जा रहा है कि जयपाल को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. सोमकुंवर भी उसके चरित्र पर संदेह करती थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था.

Next Story