Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी को खुश करने पति बना चोर : दोस्तों संग मिलकर बनाया प्लान, गोल्ड समझकर आर्टिफिशियल ज्वैलरी ले भागे

पत्नी को होली में तोहफा देने के लिए पति ने दोस्तों संग मिलकर चोरी का प्लान बनाया और सूने मकान से ज्वैलरी चोरी कर फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने चोरी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अखिर क्यों चोर बना पति पढ़िए पूरी खबर...

पत्नी को खुश करने पति बना चोर : दोस्तों संग मिलकर बनाया प्लान, गोल्ड समझकर आर्टिफिशियल ज्वैलरी ले भागे
X

कांकेर। पत्नी को होली में तोहफा देने के लिए पति ने दोस्तों संग मिलकर चोरी का प्लान बनाया और सूने मकान से ज्वैलरी चोरी कर फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने चोरी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के शितलापरा के सूने मकान में हुई चोरी की घटना का खुलासा पुलिस ने गुरुवार को कर दिया है। पुलिस ने चोरी के आरोप में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से चोरी के आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं। घटना के मास्टरमाइंड ने चोरी के आभूषण अपनी पत्नी को होली में तोहफे में दे दिए थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शितलापरा निवासी राजू गोसाई अपने पूरे परिवार के साथ जगन्नाथ पूरी दर्शन के लिए गया हुआ था। इसकी जानकारी उसी के वार्ड में रहने वाले रवि ठाकुर को हो गई थी। इसके बाद उसने अपने दो साथियों गंगाराम सारथी और पप्पू के साथ मिलकर घर की रेकी की और चोरी की घटना को अंजाम दिया। परिवार जब दर्शन कर वापस लौटा तब उन्होंने घर में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी। कोतवाली पुलिस ने शहर में पुलिस की ओर से लगाए गए सीसीटीवी की मदद से छानबीन शूरू की थी। इसमें आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को मदद मिली। तीनों आरोपियों को कांकेर से ही पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि मुख्य आरोपी रवि ने चोरी के जेवरात दुर्ग जाकर अपनी नवविवाहता पत्नी को दिए थे। हालांकि आरोपी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसमें कुछ जेवर आर्टिफिशियल थे। सोने के जेवरात समझ आरोपी ने अपनी पत्नी को तोहफे में दे दिया था।

और पढ़ें
Next Story