Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमरण अनशन कर रहे सांसद बघेल के समर्थक की तबीयत बिगड़ी, कल पहुंचेंगे डॉ. रमन

बताया जा रहा है कि ठाकुर की नब्ज में समस्या उत्पन्न हो गई है। हालांकि इस वक्त वे डॉक्टरों की निगरानी में है। पढ़िए पूरी खबर-

आमरण अनशन कर रहे सांसद बघेल के समर्थक की तबीयत बिगड़ी, कल पहुंचेंगे डॉ. रमन
X

दुर्ग। अपनी मांगों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ पिछले कई दिनों से आमरण अनशन कर रहे दुर्ग सांसद विजय बघेल के समर्थक रंजीत ठाकुर की अनशन स्थल पर तबीयत खराब होने की खबर के साथ यह भी खबर है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी रविवार को आमरण स्थल पहुंचेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र पाटन में दुर्ग सांसद विजय बघेल के नेतृत्व में आमरण अनशन पिछले कई दिनों से जारी है। इस बीच सांसद विजय बघेल समेत आमरण अनशन पर बैठे तमाम समर्थकों के स्वास्थ्य की जांच भी लगातार की जा रही है।

आज जानकारी मिली है कि सांसद बघेल के समर्थक रंजीत ठाकुर की तबीयत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि ठाकुर की नब्ज में समस्या उत्पन्न हो गई है।हालांकि इस वक्त वे डॉक्टरों की निगरानी में है। कल रविवार को 1:00 बजे आमरण स्थल पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, पूर्व विधायक पूर्व मंत्री व रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी पाटन में इस आमरण स्थल पर पहुंचेंगे।

Next Story