Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरिया का 'कुत्ता' कांड : डिलीवरी रूम में घुसकर नवजात को ले भागा कुत्ता, CMHO बोले- अस्पताल का बिल्डिंग दोषी है...

जिम्मेदार जांच करने पहुंचे अस्पताल, गैर जिम्मेदाराना बयान देकर चले गए...

कोरिया का कुत्ता कांड : डिलीवरी रूम में घुसकर नवजात को ले भागा कुत्ता, CMHO बोले- अस्पताल का बिल्डिंग दोषी है...
X

कोरिया. मनेन्द्रगढ़ में मृत नवजात को अस्पताल के अंदर से कुत्ता उठाकर ले जाने के मामले में हरिभूमि व सहयोगी चैनल आईएनएच न्यूज़ की खबर का असर हुआ है। चैनल में खबर दिखाए जाने के बाद स्वास्थ्य अमला सक्रिय हो गया है.

जिले के सीएमएचओ डॉक्टरों की टीम के साथ मामले की जांच करने मनेन्द्रगढ़ अस्पताल पहुंचे थे. जांच टीम में सीएमएचओ के साथ डॉक्टर और एसडीएम नयनतारा तोमर मौजूद रही. करीब चार घंटे के जांच के बाद मीडिया के सामने आए जांच अधिकारी सीएमएचओ रामेश्वर शर्मा ने गैर जिम्मेदाराना बयान दिया.

ALSO READ: इस अस्पताल में मासूम के शव के साथ जो हुआ, उसे सुन कर सिहर जाएगी अंतरआत्मा

सीएमएचओ रामेश्वर शर्मा ने कहा कि छोटा अस्पताल है और डिलीवरी रूम खुला होने के कारण ऐसा हुआ है. वही सीएमएचओ ने कहा छोटे कस्बो में बड़ा अस्पताल है जबकि मनेन्द्रगढ़ इतना बड़ा शहर है उसके बाद भी इतना छोटा अस्पताल है. फिलहाल पूरे मामले में अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि जांच चल रही है, कार्रवाई जल्द होगी.

मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ के सरकारी अस्पताल की है. जहाँ क्षेत्र के विधायक डॉ विनय जायसवाल खुद एक डॉक्टर हैं. सम्भाग से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव हैं, उसके बावजूद भी इस तरह की दर्दनाक घटना कहीं न कहीं छत्तीसगढ़ के लिए शर्मनाक है.





Next Story