Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिस्ट्रीशीटर के घर दबिश, 3 लाख का गांजा पार्सल जब्त

शहर में हिस्ट्रीशीटरों की कुंडली खंगालने के दौरान पुराने बदमाशाें के गांजा कारोबार में जुड़ने की खबरें पुलिस को मिल रही हैं। इसी कड़ी में एक मामले में डीडीनगर थाना क्षेत्र से पुराने हिस्ट्रीशीटर को सायबर सेल और पुलिस टीम ने मंगलवार को धर-दबोचा। उसकी निशानदेही पर आरोपी के घर से 3 लाख रुपए के गांजा पार्सल बरामद हुए। गांजा पार्सल का वजन लगभग 35 किलो है। पढ़िए पूरी ख़बर...

हिस्ट्रीशीटर के घर दबिश, 3 लाख का गांजा पार्सल जब्त
X

रायपुर: पुलिस के अनुसार आरोपी न्यू चंगोराभाठा डीडीनगर निवासी योगेंद्र सिंह ठाकुर उर्फ योगी के घर में मंगलवार को दबिश देने के बाद एक कमरे से गांजा बरामद किया गया। इसके पहले हिस्ट्रीशीटर के ओडिशा से आने के बाद नशे का कारोबार करने की हल्की-फुल्की जानकारी मिली थी। मुखबिर का जाल बिछाने के बाद कारोबार की पुष्टि हुई और अचानक ही डीडीनगर पुलिस के साथ सायबर सेल की टीम ने छापेमारी की।

दिन के वक्त आरोपी के यहां दबिश देने के बाद मकान के भीतर एक कमरे को खंगाला गया। यहां एक कोने में बोरे के बंडल रखे थे। बोरे को खोलने के बाद उसके अंदर से पॉलीथिन के अलग-अलग पार्सल मिले। फौरन आरोपी की गिरफ्तारी करते हुए गांजा तस्करी के मामले में कार्रवाई की गई। एएसपी क्राइम अभिषेक माहेश्वरी ने बताया, थाने की गुंडा लिस्ट में शामिल योगेंद्र सिंह ठाकुर उर्फ योगी अपने घर में गांजे का भण्डारण कर रखा है। ऐसी सूचना मिली थी, जिस पर सायबर सेल की टीम और थाना स्टॉफ से गश्ती दल को छापेमारी कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

सायबर टीम के इनपुट पर सख्ती

आरोपी की पुरानी हिस्ट्रीशीट है। पुलिस की निगरानी से दूर वह काफी समय से ओडिशा में सक्रिय था। सायबर की टीम ने मुखबिर तैनात किए। कार्रवाई में डीडीनगर थाना प्रभारी योगिता खापर्डे, सायबर सेल से सउनि. किशोर सेठ, प्रधान आरक्षक कुलदीप द्विवेदी, आर. उपेंद्र यादव, आलम बेग की अहम भूमिका रही।

Next Story