Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वास्थ्य मंत्री का एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव, अब RT-PCR कराएंगे, हेलिकॉप्टर से रायपुर आ रहे सिंहदेव

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का एंटीजन टेस्ट नेगेटिव आया है. मंत्री सिंहदेव ने अब रायपुर में आर टीपीसीआर कराने की बात कही है. मंत्री सिंहदेव अपने निजी हेलिकॉप्टर ने अंबिकापुर से रायपुर के लिए उड़ान भर चुके हैं. संभवतः ज्यादा ठंड के चलते तबीयत ख़राब होने की बात सामने आ रही है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अब रायपुर में उपचार कराएंगे.

स्वास्थ्य मंत्री का एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव, अब RT-PCR कराएंगे, हेलिकॉप्टर से रायपुर आ रहे सिंहदेव
X

अम्बिकापुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का एंटीजन टेस्ट नेगेटिव आया है. मंत्री सिंहदेव ने अब रायपुर में आर टीपीसीआर कराने की बात कही है. मंत्री सिंहदेव अपने निजी हेलिकॉप्टर ने अंबिकापुर से रायपुर के लिए उड़ान भर चुके हैं. संभवतः ज्यादा ठंड के चलते तबीयत ख़राब होने की बात सामने आ रही है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अब रायपुर में उपचार कराएंगे.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. मंत्री सिंहदेव को सर्दी-खांसी की शिकायत है. अंबिकापुर में ही चिकित्सकों की निगरानी में मंत्री सिंहदेव का उपचार चल रहा था. कोरोना की आशंका को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने अपने निजी निवास तपस्या में खुद होम आइसोलेट कर लिया था.



Next Story