Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मैं बनूँगा डॉन: पिस्टल वाला लाइटर लेकर डांस करना पड़ा भारी...

जुलूस में युवक हाथ में पिस्टल लिए डांस करते- करते पिस्टल दिखाकर लोगों पर रौब झाड़ रहा था। युवक ने खुद को ऐसे प्रचारित किया मानों हाथ में असली पिस्टल हो, जबकि उसके हाथ में पिस्टल वाला लाइटर था। पढ़िये पूरी खबर-

मैं बनूँगा डॉन: पिस्टल वाला लाइटर लेकर डांस करना पड़ा भारी...
X

रायपुर। रायपुर में अलग-अलग बस्तियों के रहने वाले युवकों में इन दिनों चाकू और पिस्टल का क्रेज देखने को मिल रहा है। आए दिन पुलिस ऐसे युवकों को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है। ऐसे ही एक नए मामले में युवक को फिल्मी अंदाज वाला डॉन बनना काफी महंगा पड़ गया। पुलिस को जैसे ही युवक की करतूत का पता चला उसे फौरन गिरफ्तार कर लिया गया।

यह मामला अभनपुर का है। एक जुलूस में युवक हाथ में पिस्टल लिए डांस करते- करते पिस्टल दिखाकर लोगों पर रौब झाड़ रहा था। युवक ने खुद को ऐसे प्रचारित किया मानों हाथ में असली पिस्टल हो, जबकि उसके हाथ में पिस्टल वाला लाइटर था। एस बात की सूचना के पास गई जिलके बाद पुलिस ने फौरन युवक को ढूंढ निकाला। युवक का नाम 19 वर्षीय भारत मारकण्डे है। ये अभनपुर बस्ती का रहने वाला है।

दिक्कत में डाल सकता है ये स्टाइल

पब्लिक प्लेस पर असली लगने जैसे हथियार को दिखाकर लोगों को डराना या धौंस जमाना क्राइम है। इसके लिए प्रतिबंधात्मक रूप से लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। पहले भी इस तरह के मामलों में पुलिस लड़कों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में भी युवक को गिरफ्तार कर उसकी नकली पिस्टल को जब्त किया जा चुका है।

Next Story